नीमकाथाना। एसएनकेपी राजकीय महाविद्यालय छात्रसंघ अध्यक्ष विनोद कुमार सैनी के नेतृत्व में शनिवार को प्राचार्य हरीश कुमार को ज्ञापन सौंपकर विभिन्न मांगो का ज्ञापन सौंपा गया। अध्यक्ष विनोद सैनी भूदोली ने बताया की यूनिवर्सिटी ने 20 दिन पहले ही रिजल्ट जारी कर दिया था परंतु अभी तक छात्र छात्राओं को अंकतालिका ही नहीं दी जा रही। इससे छात्र वर्ग बहुत परेशान है छात्र छात्राओं को विश्वविद्यालय की ओर से यूनिवर्सिटी में भेजा जाता है। अंक तालिका के लिए और यूनिवर्सिटी की ओर से वापस कॉलेज में भेजा जा रहा है। जिससे छात्र वर्ग बहुत परेशान है छात्र-छात्राओं को चक्कर कटाने का काम किया जा रहा हैै। ऐसे में विद्यार्थियों को भ्रमित करने का काम विश्वविद्यालय कर रहा है।विश्वविद्यालय ने बीस दिन पहले रिजल्ट जारी कर दिया फ़िर भी अंकतालिकाए छात्र छात्राओं को नहीं दी गई ऐसे में मजदूर, किसान वर्ग के विद्यार्थियों के छात्रवृति के फॉर्म भी नहीं भरे जा रहे हैं जिससे छात्र छात्राओं में मानसिक तनाव कि स्थिति बनी हुई हैं। 
     साथ ही प्रथम वर्ष, द्वितीय वर्ष व पी जी प्रथम वर्ष के छात्र -छात्राओं को प्रमोट करने के बाद भी परिणाम जारी नहीं किए जा रहे हैं शीघ्रता से परिणाम जारी किया जाए व अंक तालिकाएं जारी की जाए।
  सैनी ने बताया कि दशको से स्वयंपाठी छात्र छात्राओं को प्रैक्टिकल विषय भूगोल चलता आ रहा था लेकिन इस बार यूनिवर्सिटी विश्वविद्यालय ने प्रैक्टिकल विषय भूगोल को हटाने का निर्णय बहुत ही गलत लिया है जिसका हम विरोध करते हैं और विश्वविद्यालय को यह निर्णय वापस लेना चाहिए। अन्यथा छात्र शक्ति द्वारा बड़ा आंदोलन किया जाएगा जिसकी पूरी जिम्मेदारी विश्वविद्यालय प्रशासन होगी ।
 इस मौके पर विजय माली हवा सिंह गुर्जर , सुरेंद्र सैनी, कर्मवीर गुर्जर, दिनेश, सहित दर्जन भर छात्र मौजूद रहे।

- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।