नीमकाथाना। निकटवर्ती ग्राम भूदोली के वार्ड नंबर16 राजकीय प्राथमिक चिकित्सालय के पास बिजली विभाग की लापरवाही के चलते करंट की चपेट आने से एक भैंस की मौत का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक मोहन सिंह की भैंस कालूराम चराकर घर आ रहा था इस दौरान खंभे के सपोर्ट के तार में करंट दौड़ रहा था जिससे चपेट में आने से भैंस की मौत हो गई। ग्रामीणों ने बिजली विभाग को सूचना दी। मौके पर लाईन मेन विक्रम सैनी ने लाईट बंद करवाई। छात्रसंघ अध्यक्ष विनोद सैनी ने जानकारी देते हुए बताया कि बिजली विभाग की लापरवाही के चलते खंभे के सपोट तार में करंट दौड़ रहा था, भैंस को चराकर घर लेके जा रहा था इसी बीच करंट की चपेट ने आने से मौके पर ही मौत हो गई। सैनी ने कहा कि विभाग की अनदेखी के चलते खंभे में करंट दौड़ रहा था विभाग रख रखाव कार्य को लेकर बिजली गुल भी कर देती थी उसके बाद भी खंभे में करंट दौड़ रहा था लेकिन कर्मचारियों को इसकी कोई खबर नहीं थी। जिससे ये हादसा हो गया। सैनी ने विद्युत विभाग की कार्यशैली पर नाराजगी जाहिर की। वहीं सूचना पर सदर पुलिस मौके पर पहुंची। घटना का मौका मुआयना किया। इस दौरान अशोक, मुकेश, दिनेश दीपक, सांवलराम श्योदान मोंटू सहित सैकड़ों लोग मौजूद रहे।

*हादसे के बाद तीन घंटे गुल रही बिजली*
ग्रामीणों ने बताया कि हादसा होने के बाद विभाग के कर्मचारी ने मौके पर लाईन को बन्द करवा दिया। उसके बाद गांव में करीब तीन घंटे बिजली गुल रही। जिससे ग्रामीणों को परेशानी का सामना करना पड़ा।

*कई खंभो में दौड़ रहा है करंट*
ग्रामीणों ने जानकारी देते हुए बताया कि इसी तरह ग्राम के अनेक खंभों के करंट दौड़ रहा रहा है। वहीं शाम को बाकी माता मोहल्ले में घाट के पास भी खंभे में करंट आने से भेड़ बकरिया करंट की चपेट में आने से बाल बाल बच गई। जिसकी सूचना भी विभाग के कमर्चारियों की दी गई।

- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।