नीमकाथाना। सीकर की जांगिड़ ब्राह्मण समाज के नाबालिग के साथ गैंगरेप के आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने को लेकर अखिल भारतीय जांगिड़ ब्राह्मण महासभा वह आस्था जन कल्याण सेवा समिति ने मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में अवगत करवाते हुए बताया कि जांगिड़ समाज की नाबालिग बालिका के साथ हुए गैंगरेप का उद्योग नगर थाना सीकर में एफआईआर नंबर 461/2020 मुकदमा दर्ज है।
जिसमें नाबालिग बालिका के साथ किए गए जघन्य कृत्य का एक आरोपी वर्तमान में फरार चल रहा है। ज्ञापन में मांग की है कि उक्त आरोपी को जल्द गिरफ्तार किया जाए तथा दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलवाई जावें। पीड़िता के परिवार को आरोपियों के परिवारजनों द्वारा लगातार धमकी व समझौते का दबाव बना रहे हैं वहीं पीड़िता के परिवार को जल्द से जल्द पुलिस सुरक्षा उपलब्ध करवाई जाकर आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जावे। इस दौरान घनश्याम जांगिड़, अधिवक्ता सुनील कुमार जांगिड़, बालचंद जांगिड़, मदनलाल जांगिड़, रामकरण, दिनेश, हरिनारायण, जगदीश, सांवरमल, जुगल किशोर, पहलाद, छाजू राम, घनश्याम, मनोज, पवन, कैलाश, सुनील, किशोर, संतोष, संजय, राकेश आदि लोग मौजूद रहे

- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।