नीमकाथाना/मनीष टांक। कोरोना संकट खत्म होने का नाम ही नहीं ले पा रहा है आए दिन कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ती हुई नजर आ रही है, ऐसे में आमजन कोरोना संकट से घबराया हुआ है।

The city of Imatra is closing its services because of the corona virus |  Imatra

सरकार के आदेशों की पालना के बावजूद भी लोगों द्वारा सोशल डिस्टेंसिंग, मुंह पर मास्क लगाना, हाथों को सैनिटाइजर करना आदि सब कुछ करने के बावजूद भी कोरोना संक्रमण के मरीजों की संख्या दिन प्रतिदिन बढ़ रही है। ऐसे में डाबला चैकी से 2 पुलिस कर्मी, 1 रामपुरा बेगाकी नांगल से, 1 सोहनपुरा डुंगा की नांगल तथा 1 पाटन एस.बी.आई बैंक कर्मचारी कोरोना संक्रमण के मरीज पाए गए। जिसके चलते क्षेत्र में दिन प्रतिदिन कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या धीरे-धीरे पांव पसारना शुरू कर दिया है जिसके चलते  क्षेत्र में भय का माहौल बना हुआ है।

मुख्य चिकित्सा अधिकारी अशोक यादव ने संवाददाता को जानकारी देते हुए बताया कि 29 सैम्पल लिए गऐ थे जिसमें 5 की रिपोर्ट पाॅजिटीव आई है। पाटन एस.बी.आई बैंक कर्मचारी को संावली भिजवाया जा रहा है तथा शेष 4 को हाॅम आईसोलेट किया गया है।

- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।