नीमकाथाना सब जेल में 13 कैदी पाए गए कोरोना वायरस से संक्रमित नीमकाथाना में 1 दिन में कुल 15 पॉजिटिव। नीमकाथानाक्षेत्र में लगातार कोरोनावायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है और उसी कारण से गुरुवार को नीमकाथाना छावनी स्थित सब जेल में 13 कैदी कोरोना पॉजिटिव पाए गए जिसमें एक कैदी को जमानत मिल गई और वही शहर में 2 कोरोना पॉजिटिव इसके साथ पाए गए हैं।

coronavirus cases in rajasthan: Four fresh coronavirus cases in Rajasthan,  total goes up to 36 in state - The Economic Times

सब जेल के जेलर विक्रम सिंह ने बताया कि जेल में कुल 13 पॉजीटिव पाए गए थे जिसमें से एक कैदी को जमानत मिल गई और बाकी 12 कैदियों को जयपुर स्थित जेल में इलाज के लिए भर्ती किया जाएगा ,एक रात के लिए फिलहाल इन कैदियों को अलग बैरक में रखा गया है और शुक्रवार सुबह इन कैदियों को जयपुर में भेज दिया जाएगा।

जेल परिसर में सैनिटाइजर एवं कोरोना संक्रमण से बचने के उपाए किए गए है। कोरोना रोकथाम अभियान के मुख्य इंचार्ज मुकेश डिग्रीवाल ने कहा कि और इसके अलावा शहर में भी 2 कोरोना पॉजिटिव पाए गए। हैं।लेकिन गौर करने वाली बात यह भी है कि एक तरफ जहां कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ रही है वहीं दूसरी तरफ शहर में अनेक जगहों पर कोरोना वायरस संक्रमण को लेकर लापरवाही बरती जा रही है एवं नियमों की धज्जियां भी उठाई जा रही है। आमजन को इस महामारी काल में सावधानी बरतने की सख्त जरूरत है।

- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।