नीमकाथाना @ "बापू ब्याह करा दे" गाने से चर्चा में आए नीमकाथाना के गायक कलाकार विक्की नटवाड़िया का नया राजस्थानी गाना "टशन चौधरी की"  (25/09/20)  सुबह 10:15 बजे विक्क रिकॉर्ड्स (Vikk Records) चैनल पर रिलीज होगा।


इस गाने का पोस्टर विमोचन कल मिलन गार्डन में हुआ।

विक्की नटवाड़िया नीमकाथाना के ही मालनगर गांव के रहने वाले हैं यह एक राजस्थानी गाना है जिसे स्वयं विक्की ने ही लिखा एवं गाया है।

नए गाने के बारे में विक्की ने बताया कि यह गाना राजस्थान के लोगो के स्वाभिमान को दर्शाता है। उन्होने यहां के लोगों का शुक्रिया अदा करते हुए बताया कि उनको जितना सपोर्ट नीमकाथाना से मिला है वह उसकी तुलना कहीं और से नहीं कर सकते। विक्की ने कहा कि मुझे गर्व होता है कि मैं नीमकाथाना का बेटा हूं, और मेरी कोशिश है कि मैं नीमकाथाना का नाम पूरी दुनिया में रोशन कर सकूं।

इस पोस्टर विमोचन के मौके पर सरपंच सुरेश खैरवा, सरपंच लक्ष्मण सिंह तंवर, सोहन लाल नटवाड़िया, पार्षद अभय डांगी, रणधाव सिंह, रोहित जाखड़, सुनील गैनण, राकेश नटवाड़िया, देशराज जाट, वार्ड पंच नरेन्द्र, राकेश लाम्बा, संदीप चौधरी, विपिन कृष्णियां, दिनेश जाट व विक्क रिकॉर्ड्स की टीम सहित कई लोग मौजूद रहे।


https://www.youtube.com/c/VikkRecords


- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।