नीमकाथाना@क्षेत्र के लक्ष्मी टॉकीज रोड पर रहने वाले 33 वर्षीय विवेश ने संपूर्ण भारत मे यूपीएससी परीक्षा पास कर 711 रैंक प्राप्त की है। परिणाम आने पर विवेश के परिवार सहित क्षेत्र में खुशी का माहौल रहा एवं मिठाई खिलाकर शुभकामनाएं एवं बधाई दी। विवेश के पिता डॉ बी.डी वर्मा  जो कि नीमकाथाना एसएनकेपी कॉलेज में प्राचार्य के पद पर 2009 से 2013 तक रह चुके हैं। माता सावित्री देवी ग्रहणी है। विवेश के बड़ा भाई व बड़ी बहन हैं। विवेश अभी अविवाहित है।
विवेश ने नीमकाथाना कोचिंग में भी कुछ वर्षों पूर्व में मुख्य परीक्षा तैयारी के लिए अध्ययन एवं शिक्षा ग्रहण कराने का कार्य किया था।
रुड़की से आईआईटी पास की उसके बाद लाखों के पैकेज पर उत्तर कोरिया एलजी कम्पनी में भी इंजीनियरिंग के पद पर कार्य कर चुके हैं। विवेश के पिता एवं माता सावित्री देवी ने विवेश को मिठाई खिलाकर आशीर्वाद दिया। इस दौरान विवेश ने बताया कि इस परीक्षा को मैंने 5 बार दिया लेकिन दूसरे ही इंटरव्यू में मैंने यूपीएससी की परीक्षा पास की है और इस परीक्षा की तैयारी मैंने दिल्ली से की है एवं मेरा मुख्य सब्जेक्ट हिंदी साहित्य रहा है।
विवेश के पिता ने बताया कि राजस्थान में दसवीं क्लास मेरिट लिस्ट पर 22 वा नंबर विवेश का था साथ ही उन्होंने बताया कि विवेश ने आर.ए.एस की मुख्य परीक्षा भी पास कर ली है।
जिसका साक्षात्कार बाकी है। घर पर मित्र गणों एवं रिश्तेदारों सहित मोहल्ले वासियों का बधाई देने के लिए तांता लगा रहा।

- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।