गोडावास फाटक अंडर पास में भरा पानी, जान जोखिम में डालकर दुपहिया चालक पटरियों को कर रहे हैं पार

Jkpublisher
नीमकाथाना@कस्बे के ग्राम गोडावास फाटक अंडर पास में बारिश का पानी भर गया जिससे कैरवाली, पुरानाबास, कितपुरा सहित कई गांव का संपर्क टूट गया। दूरदराज से आने वाले दुपहिया वाहन चालक रेल पटरी पर जान जोखिम में डालकर पटरियों को पार कर रहे है। गौरतलब है कि कस्बे के ग्राम गोडावास में स्थित रेलवे फाटक से दर्जनों गांव का आने जाने का मुख्य रास्ता यहीं से होकर गुजरता है।
रेलवे फ्रेट कॉरिडोर के दौरान अंडर पास बनाया गया है जिस पर एक साइड में टीन सेट लगाया हुआ है लेकिन दूसरी ओर टीन सेट नहीं लगाया गया। जिसके चलते बारिश का पानी अंडर पास में भर जाता है और आने जाने वाले लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। रेलवे विभाग द्वारा पानी निकासी को लेकर अंडरपास पर जनरेटर लगाया हुआ है लेकिन उसको सही समय पर चालू करके पानी नहीं निकाला जा रहा है। हर बार बारिश के दौरान अंडरपास में पानी भर जाता है एवं आवागमन के लिए स्थानीय लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ता है। अंडर पास में कई बार जान जोखिम में डालकर लोग गुजरते हैं इससे कभी भी कोई हादसा हो सकता है। ग्रामीणों ने प्रशासन के जिम्मेदारों से अंडर पास में जलभराव की समस्या के स्थाई समाधान की मांग की है।
Neemkathana News

नीमकाथाना न्यूज़.इन

नीमकाथाना का पहला विश्वसनीय डिजिटल न्यूज़ प्लेटफॉर्म..नीमकाथाना, खेतड़ी, पाटन, उदयपुरवाटी, श्रीमाधोपुर की ख़बरों के लिए बनें रहे हमारे साथ...


#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !