सिरोही ग्राम पंचायत वार्ड नं 19 में गंदे पानी की निकासी नहीं होने से वार्डवासी परेशान

Jkpublisher
नीमकाथाना@निकटवर्ती ग्राम सिरोही में स्वच्छ भारत मिशन को लेकर ग्राम पंचायत की लचर व्यवस्था सामने आ रही है। वार्ड नं 19 निवासी रतन सिंह तंवर ने पानी निकासी को लेकर जिला कलेक्टर, उपखंड अधिकारी, विकास अधिकारी व ग्राम विकास अधिकारी के नाम विगत माह शिकायत दर्ज करवाई थी। जिसमें बताया था कि वार्ड नं 19 में मेरे मकान के सामने गंदे पानी की निकासी व बरसात के पानी की निकासी का कोई स्थाई समाधान नहीं हो रहा है।
जिससे मुख्य रास्ते पर गंदा पानी का भराव हो रखा है। जिस पानी से भयंकर बीमारी व मच्छर पैदा हो रहे है। उक्त गंदे पानी में विगत दिनों मेरे पिता व बेटा गिर गया था जिसका इलाज राजकीय अस्पताल में करवाया गया था। एक तरफ तो पूरा देश विश्वव्यापी महामारी कोरोना से जुझ रहा है वहीं ग्राम पंचायत सिरोही का प्रशासन गहरी नींद में सो रहा है।  गंदे पानी से आसपास के लोगों में भयंकर बीमारी फैलने की आशंका बनी हुई है। शिकायत के एक महीने बाद भी प्रशासन ने कोई स्थाई समाधान नहीं किया जिससे लोगों में भारी रोष व्याप्त है। अगर समस्या का समाधान नहीं किया जाता है तो शिकायतकर्ता ने उक्त प्रकरण न्यायालय में दर्ज करवाने की बात कही।

Neemkathana News

नीमकाथाना न्यूज़.इन

नीमकाथाना का पहला विश्वसनीय डिजिटल न्यूज़ प्लेटफॉर्म..नीमकाथाना, खेतड़ी, पाटन, उदयपुरवाटी, श्रीमाधोपुर की ख़बरों के लिए बनें रहे हमारे साथ...
<

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !