नीमकाथाना@पाटन पुलिस देई माता मंदिर के पास गश्त कर रही थी इसी दौरान मुखबिर की सूचना पर पता चला की हंसराज गुर्जर निवासी बोपिया थाना पाटन अपने साथ एक देसी कट्टा मय कारतूस लेकर पाटन बाईपास पर घूम रहा है जो अपने किसी साथी का इंतजार कर रहा है। इतला मिलने पर पाटन थाना धिकारी नरेंद्र सिंह बढाना पुलिस टीम के साथ मुखबिर के बताए अनुसार धांधेला बाईपास चौराहे पर पहुंचे जहां राकेश खड़ा हुआ था। पुलिस जाप्ता को बावर्दी देखकर राकेश ने भागने का प्रयास किया परंतु पुलिस ने उसको ज्यों की त्यों खड़ा रहने की हिदायत दी जब उसको चेक किया तो उसकी लोवर पजामे की बाई जेब को देखने पर एक देसी कट्टा मिला और दाहिनी जेब में एक जिंदा कारतूस मिला जो इनके रखने बाबत शख्स को लाइसेंस/ परमिशन बाबत पूछा तो नहीं होना बताया।
अभियुक्त जुर्म अपराध धारा 3/25  आर्मस एक्ट की तारीफ में आने पर मुलजिम को गिरफ्तार किया गया। अभियुक्त राकेश अवैध हथियार रखने, लूट, हत्या, मारपीट, जैसे अपराध करने का आदि है। अभियुक्त के विरुद्ध आठ प्रकरण दर्ज है। अभियुक्त हिस्ट्रीशीटर राजू रेला की हत्या के प्रकरण में 1 माह पूर्व जमानत पर जेल से छूटा है। अभियुक्त ने पूछताछ में अन्य बदमाशान से स्वंय की रंजिश होने के कारण देशी कट्टा साथ रखना बताया है।  अभियुक्त से पूछताछ में भी अन्य  वारदातों का खुलासा होने की संभावना है। पुलिस महानिरीक्षक एस सैगाथिर जयपुर रेंज एवं डॉक्टर गगनदीप सिंगला जिला पुलिस अधीक्षक सीकर द्वारा अवैध हथियार रखने वालों के खिलाफ कार्यवाही के निर्देश प्रदान किए गए थे निर्देशों की पालना में अवैध हथियार रखने वालों के खिलाफ कार्रवाई हेतु चलाए गए विशेष अभियान की पालना में रतन लाल भार्गव अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नीमकाथाना व सांवरमल नागौरा वृताधिकारी वृत नीमकाथाना के निकटतम सुपरविजन में पाटन पुलिस की टीम का गठन किया गया। जिसमें पाटन थाना अधिकारी नरेंद्र कुमार, हेड कांस्टेबल हरिराम, कांस्टेबल शंकरलाल, हंसराज, बालूराम को टीम में शामिल किया गया तथा  आसूचना संकलन कर मुखबिर की सूचना पर थाना हाजा के अभियुक्त राकेश को देसी कट्टे के साथ गिरफ्तार किया गया है।

नीमकाथाना न्यूज़

The Group Of Digital Neemkathana




- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।