नीमकाथाना@कोतवाली थाना अंतर्गत अभय कॉलोनी में देर रात चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया। चोरो ने घर में रखें संदूक को पास के प्लाट में ले जाकर संदूक में रखे एक लाख रुपए एव घर मे लगे सीसीटीवी कैमरे व दो पायजेव की जोड़ी सहित सामान पार कर ले गए। घरवालों को जाग होने पर उनका पिछा किया लेकिन चोर बाइक पर सवार होकर फरार हो गए।
सूचना पर कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुककर मौका मुआयना कर मामले की जांच शुरु कर दी। जानकारी के अनुसार अभय कालोनी में देशराज मीणा पुत्र घीसालाल के घर पर देर रात चोरों ने घर के अंदर रखे सन्दूक को उठाकर पास के प्लाट में ले जाकर सन्दूक में रखे करीब एक लाख रुपये दो पायजेव की जोड़ी एव घर मे लगे सीसीटीवी कैमरे भी उतार कर ले गए। लोगो के जाग होने पर पीछा किया लेकिन चोर मौके से बाइक लेकर फरार हो गए। नीमकाथाना में कोतवाली पुलिस रात्रि को गस्त करती है इसके बावजूद भी चोरों के हौसले बुलंद नजर आ रहे है। तीन दिन पहले ही कोतवाली थाना अधिकारी ने कार्य भार ग्रहण किया है। मौके पर लोगो की भीड़ जमा हो गई। वही पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शरु कर दी।



- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।