दो अलग-अलग जगहों पर दो जनों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

Jkpublisher
नीमकाथाना@ सदर थाना अंतर्गत मावंडा के इछुकाला की ढाणी में विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार दो दिन पहले मावंडा के इछुकाला की ढाणी में विवाहिता की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई थी। सूचना पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुचकर शव को नीमकाथाना कपिल अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। वही आज एमपी के झांसी से पीहर पक्ष के आने के बाद शव का मेडिकिल बोर्ड से पोस्टमार्टम किया गया।
सूचना पर उपखण्ड अधिकारी साधुराम मौके पर पहुककर घटना की जानकारी ली। तीन साल पहले ही महिला की शादी मावंडा के इछुकाला की ढाणी मुकेश से हुई थी। दूसरी तरफ महावा के पास देर रात एक युवक की संदिग्ध अवस्था मे शव मिलने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार महावा निवासी अर्जुन सिंह का रात को सड़क किनारे शव मिलने से सनसनी फैल गई। लोगो ने इसकी सूचना सदर पुलिस को दी। सदर पुलिस मौके पर पहुचकर युवक को नीमकाथाना कपिल अस्पताल में लाये जहा चिकिसको ने उसे मृत घोषित कर दिया। वही सदर पुलिस ने आज शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी। इस दौरान कपिल अस्पताल में लोगो की भीड जमा रही।

Neemkathana News

नीमकाथाना न्यूज़.इन

नीमकाथाना का पहला विश्वसनीय डिजिटल न्यूज़ प्लेटफॉर्म..नीमकाथाना, खेतड़ी, पाटन, उदयपुरवाटी, श्रीमाधोपुर की ख़बरों के लिए बनें रहे हमारे साथ...


#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !