नीमकाथाना@ विगत 22 मई को गुहाला में रामजीलाल सैनी की हत्या का मामला तूल पकड़ता नजर आ रहा है। मामले को लेकर सर्वसमाज के लोगों ने न्याय के लिए मजबूरन होकर गुहाला चौकी के सामने  अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया। ग्रामीणों ने मांग की है कि आज 22 दिन गुजर चुके हैं लेकिन पुलिस के द्वारा आज तक आरोपियों का खुलासा नहीं हो सका।
वहीं मामले की जांच सीआईडी सीबी से करवाने व परिवार को ₹50 लाख रु की आर्थिक सहायता दी जाए एवं एक नौकरी सहित सभी सरकारी योजनाओं का लाभ दिया जाए। वहीं पीड़ित परिवार के सभी सदस्यों व इस प्रकरण में शामिल अहम गवाहों  की सुरक्षा मुहैया करवाई जाए। गौरतलब है कि 22 मई को रामजीलाल सैनी का शव पानी की टंकी के पास पड़ा हुआ था। जिससे आसपास में सनसनी फैल गई थी। परिजनों व ग्रामीणों ने हत्या की आशंका जताते हुए मामले कि निस्पक्ष जांच करवाने को लेकर विरोध प्रदर्शन भी किया था।इ मौके पर गुलाब चंद सैनी, विजय माली (जिलाउपाध्यक्ष सीकर) श्रीचंद सैनी, नानूराम सैनी, मीना सैनी सरपंच कांवट, श्रीराम सैनी डेहरा जोड़ी,गीगराज जोडली,  विनोद सैनी छात्रसंघ अध्यक्ष, सुरेश कुमार गुर्जर पूर्व छात्रसंघ, निरंजन लाल सैनी खेतडी कॉलेज पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष ओर अनेक लोग मौजूद रहे।

- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।