नीमकाथाना@पाटन पुलिस ने अवैध हथियार रखने वाले हिस्ट्रीशीटर व हार्डकोर अपराधी को अवैध देशी कट्टे व जिंदा कारतूस के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया गया है। जानकारी के अनुसार जयपुर रेंज पुलिस महानिरीक्षक एस. सैंगाथिर व पुलिस अधीक्षक डॉ गंगनदीप सिंगला के निर्देशों पर एएसपी दिनेश अग्रवाल व डीएसपी सांवर मल नागौरा के सुपरविजन पर टीम का गठन किया गया है।
जिसमें थानाधिकारी नरेंद्र कुमार बढ़ाना, हरिराम, शंकरलाल, संदीप, नत्थू सिंह, पवन, मनोहर, बालूराम, मुंशी सिंह  राकेश ने मुखबिर की सूचना पर हार्डकोर व हिस्ट्रीशीटर गांवली निवासी तेजपाल उर्फ कालू पुत्र रामस्वरूप को बिहारीपुर की नदी से गिरफ्तार किया। जिसके पास से अवैध हथियार एक देशी कट्टा व जिंदा कारतूस बरामद हुए। थानाधिकारी नरेंद्र बढ़ाना ने बताया है कि अभियुक्त तेजपाल को अवैध हथियार के साथ बिहारीपुर नदी में होने की सूचना मिली थी। मौके पर पहुंचे तो पुलिस को देखकर भागने लगा पीछा करते हुए अभियुक्त को गिरफ्तार किया है। जो एक हार्डकोर व विभिन्न थानों का हिस्ट्रीशीटर है। इसके खिलाफ शराब ठेका लूट, अवैध हथियार रखने, शराब तस्करी एवं नकबजनी के करीब विभिन्न थानों में 16 मुकदमों में अभियुक्त है।

- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।