पुलिस प्रशासन की उदासीनता के चलते हत्यारे हैं फरार, 
नीमकाथाना@जयपुर के ग्राम अमरसर मे सरपंच के हत्यारों को शीघ्र गिरफ्तार करवाने को लेकर शुक्रवार को कस्बे की महात्मा ज्योतिबा फुले आवासीय शिक्षण संस्थान के पदाधिकारियों एवं सदस्यों ने मुख्यमंत्री के नाम उपखंड अधिकारी साधु राम जाट को ज्ञापन दिया।ज्ञापन  में अवगत कराया कि जिला जयपुर में ग्राम पंचायत अमरसर के सरपंच ओम प्रकाश सैनी के सरेआम गाँव में ही गोली मारकर हत्या कर दी गई एवं हमलावर फरार हो गए।
लेकिन आज तक बदमाशों की गिरफ्तारी नहीं हुई है। पुलिस प्रशासन की उदासीनता के कारण  पांच दिन गुजर जाने के बाद भी बदमाशों की गिरफ्तारी नहीं की गई। एक जनप्रतिनिधि को सरेआम गोली मारकर निर्मम हत्या कर दी गई और आज तक अपराधियों की कोई गिरफ्तारी नहीं होने पर यह संस्था और समाज के लोगों द्वारा घोर निंदा एवं भर्त्सना की जा रही है।  मांग की गई कि अति शीघ्र अपराधियों की गिरफ्तारी की जावे एवं शोक संतप्त परिवार को राज्य सरकार द्वारा उचित सहायता प्रदान की जावे,  इस अवसर पर अध्यक्ष सुंदर मल सैनी, सचिव राजस्थान सैनी माली महासभा एडवोकेट बंटेश  सैनी, सरवन कुमार सैनी, ताराचंद गहलोत, प्रभुदयाल सैनी, नंदलाल, गोपाल लाल बंशीधर, बाबूलाल  इत्यादि लोग उपस्थित रहे।

- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।