नीमकाथाना@ ब्लाॅक में वैश्विक महामारी कोरोना के विरूद्ध जंग में अग्रिम मोर्चे पर तैनात कलम के सिपाही, पत्रकार बन्धुओं का सम्मान, आस्था जनकल्याण सेवा समिति द्वारा वार्ड नं. 07 के शिव मंदिर पर किया गया।
कार्यक्रम की शुरूआत करते हुए हुए समिति संरक्षक रामजी लाल चनानिया ने कहा कि विश्व भर में उत्पन्न हुए इस अभूतपूर्व संकट में समय में जब हर आम और खास व्यक्ति महामारी से बचाव हेतु घरों में दुबका हुआ है, उस समय यह मीडिया के पत्रकार बंधु ही हैं जो अपनी जान जोखिम में डाल कर शहरों से लेकर गाँव-ढाणियों तक के प्रामाणिक समाचार जन-जन तक पहुँचा रहे हैं। हमारी संस्था नागरिकों की तरफ से इन यौद्धाओं का अभिन्नदन करती है। इनके प्रति कृतज्ञता व्यक्त करती है।
सीडीपीओ संजय चेतानी ने कहा कि समाचार पत्रों की बड़ी भूमिका है तथा किसी भी समाचार पत्र का स्थानीय पेज व्यापक तौर पर पढ़ा जाता है, ऐसे में यह जरूरी है कि इस पेज पर कोरोना वायरस के प्रति जागरूकता फैलाने वाले लेख प्रकाशित किये जायें। 
इस अवसर पर सम्मानित होने वालों में वरिष्ठ पत्रकार हरिकिशन राव, धर्मेन्द्र नाथावत, शंकर सिंह शेखावत, विमल भारद्वाज, नरेंद्र सिंह शेखावत, रवि टैलर, सद्दाम हुसैन, उमेश शर्मा, प्रवीण योगी, संतोष शर्मा, अभिमन्यु सुदेश सिंह सहित अनेक मीडियाकर्मी सम्मिलित रहे।

- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।