चिकित्सक ने उपखंड अधिकारी को ईमेल पर भेजी थी शिकायत
कोतवाली पुलिस ने राज्य सरकार के दिशा निर्देशों का उल्लंघन करने पर धारा 188 व 54 आपदा प्रबंधन अधिनियम 2005 में मामला दर्ज किया
नीमकाथाना@विश्वव्यापी कोरोना महामारी को लेकर राजस्थान में पिछले 23 मार्च से लॉक डाउन बरकरार है लेकिन राज्य सरकार के लोक डाउन का कुछ लोग सही तरीके से पालन नहीं कर रहे। ऐसा ही एक वाकया कानोडिया पेट्रोल पंप खेतड़ी मोड़ के द्वारा हुआ है। पेट्रोल पंप संचालक के खिलाफ राजकीय कपिल अस्पताल नीमकाथाना में कार्यरत डॉ शंकर सिंह ने उपखण्ड अधिकारी को ईमेल पर शिकायत भेजी जिसमें अवगत करवाया कि में कोविड- 19 व स्क्रीनिंग में कार्य कर रहा हूं।
जिसपर मैं मेरी गाड़ी में कानोडिया पेट्रोल पंप पर हवा भरवाने के लिए पौणे बारह बजे गया था। जब मैंने उपस्थित कर्मचारियों को टायर में हवा भरने को कहा तो उन्होंने हवा भरने के लिए मना कर दिया और यह कहा कि हमारे पास ना तो कर्मचारी है और ना ही हवा भरने की मशीन काम कर रही। जब हमने बताया कि हम चिकित्सा सेवाओं में कार्य कर रहे हैं तथा हमें लंबी दूरी तक जाना है। तो वहां कार्यरत कर्मचारियों ने अभद्र भाषा का प्रयोग किया। उपखंड अधिकारी के पत्र पर पेट्रोल पंप संचालक के खिलाफ कोतवाली थाने में धारा 188 व 54 आपदा प्रबंधन अधिनियम 2005 में मामला दर्ज किया गया है। इस मामले की जांच एएसआई बाबू खान कर रहे हैं। गौरतलब है कि विगत दिनों इस कानोडिया पेट्रोल पंप के खिलाफ अनेक शिकायतें आई है। वहीं तीन दिन पूर्व पेट्रोल पंप मालिक ने पत्रकारों को भी पेट्रोल डालने से मना कर दिया था एवं गलत भाषा का प्रयोग किया था।


विज्ञापनविज्ञापन के लिए संपर्क करें- 9079171692,7568170500

Join Whatsapp Group

नीमकाथाना न्यूज़

The Group Of Digital Neemkathana




- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।