नीमकाथाना@शहर में लॉक डाउन एवं धारा 144 का उल्लंघन करने वालो पर पुलिस सख्ती से नजर आ रही है। आज कोतवाली पुलिस ने कार्यवाही करते हुए अलग-अलग जगह से 8 लोगों को बेवजह घुमने वालो को शांतिभंग में गिरफ्तार किया। कोतवाली थानाधिकारी करण सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि आठ व्यक्तियों को लॉक डाउन एवं धारा 144 का उल्लंघन करते हुए गिरफ्तार किया गया है।
उन्होंने कहा कि लॉक डाउन व धारा 144 का पालना नहीं करने वाले व्यक्तियों को किसी भी हालत में बख्शा नहीं जाएगा दूसरी और उन्होंने कहा कि लोक डाउन में धारा 144 कि जो व्यक्ति पालना नहीं कर रहे हैं उन पर ड्रोन कैमरे से निगरानी की जा रही है। अगर कोई व्यक्ति सरकार के आदेशों की पालना नही करता है तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।
उन्होंने लोगों से अपील की है कि सरकार के निर्देशों की पालना करें और अपने घरों में ही रहे। दूसरी ओर पुलिस ने लॉक डाउन व धारा 144 को लेकर बेवजह घूमने वाले वाहनों पर भी कार्रवाई की अबतक पुलिस ने कार्रवाई करते हुए करीब 350 वाहनों के चालान किए वहीं करीब 80 वाहनों को जप्त किया गया है।

- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।