पाटन@ जिले के अंतिम छोर व जयपुर जिले की लगती सीमा बोपिया पर नीमकाथाना प्रशासन ने लगभग 2 घंटे रूक कर अन्य जिले से आने वाले लोगो को क्वारंटाईन के आदेेश दिए एवं कुछ लोगो को वापस भेजा। दुपहिया वाहनो पर बैठे दो लोगो के खिलाफ कार्यवाही भी की तथा उनको सख्ती दिखाते हुए मास्क लगाने एवं वाहन पर एक व्यक्ति की ही स्वीकृति के लिए पाबंद किया गया है। उपखण्ड अधिकारी साधुराम जाट ने दौसा जिले के सिकराय से आ रहे ग्राम विकास अधिकारी विनोद कुमार गुर्जर निवासी नारदा को डोकण पटवारी को क्वारंटाइन करने के निर्देेश दिए।
वहीं अलवर से आ रहे ब्रजेश यादव जो लांबी की ढाणी जा रहे थे उनको वापस अलवर भिजवाया गया। उपखण्ड अधिकारी ने बताया कि दुपहिया वाहन पर एक व्यक्ति एवं चार पहिया वाहन में 2 व्यक्ति ही स्वीकृत है उसकेे अलावा पाये जाने पर व जो लोग अपने मुह पर मास्क नही लगाऐगें उनके खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाऐगी। इस रास्ते से कोटपूतली मार्ग से होते हुए अन्य कई जिलो के वाहन सीकर जिले में प्रवेश कर जाते है जिसको लेकर प्रशासन ने बोपिया पर बोर्डर लगा कर सख्त कदम उठाते हुए अन्य जिले के लोगो को वर्जित कर रखा है ताकि कोरोना वायरस से संक्रमित लोगो से क्षेत्र को बचाया जा सके। इस दौरान तहसीलदार ब्रजेष कुमार गुप्ता, रतन सैनी रीडर एसडीओ, अनिल रीडर तहसीलदार, सज्जन सिंह एवं अन्य कार्मिक उपस्थित रहे।

- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।