नीमकाथाना@कोरोना महामारी के बचाव को लेकर शासन प्रशासन दिन रात अपनी सेवाएं दे रहे है। वहीं नए बस स्टैंड के पीछे सब्जी मंडी में नगरपालिका की टीम ने कार्रवाई की। जानकारी के अनुसार सुबह थोक सब्जी मंडी में सोशियल डिस्टेंस की पालना कराने हेतु पालिका ए एस आई गोपाल सिंह शेखावत मय टीम के साथ मौके पर जा कर फुटकर समान सब्जी वगैरह बेचते पाये जाने पर जप्ती की कार्यवाही की गई।
सभी को कोरोना महामारी के बचाव हेतु मास्क लगाने व सोशियल डिस्टेंस बनाये रखें जाने हेतु समझाईस की गई। कार्यवाही से सब्जी विक्रेताओं में खलबली मच गई। गौरतलब है कि विगत दिनों आस्था जन कल्याण सेवा समिति अध्यक्ष जुगलकिशोर ने प्रशासन को ईमेल के जरिए अवगत करवाया था कि सब्जी मंडी में सोशल डिस्टेंस का पालन नहीं किया जा रहा है। जिसपर एसडीएम साधुराम जाट, तहसीलदार बृजेश गुप्ता, ईओ सलीम खान मय पुलिस जाब्ता के साथ ओचक निरीक्षण किया था। जहां थोक विक्रेताओं को खुदरा व्यापार करने के लिए पाबंद किया गया था उसके बावजूद सब्जी बेची जा रही थी। जिसपर आज नगरपालिका ने कार्यवाही की।

- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।