थोक सब्जी मंडी में नगरपालिका की कार्यवाही, खुली सब्जी बेचने वालों की सब्जी जब्त की

Jkpublisher
नीमकाथाना@कोरोना महामारी के बचाव को लेकर शासन प्रशासन दिन रात अपनी सेवाएं दे रहे है। वहीं नए बस स्टैंड के पीछे सब्जी मंडी में नगरपालिका की टीम ने कार्रवाई की। जानकारी के अनुसार सुबह थोक सब्जी मंडी में सोशियल डिस्टेंस की पालना कराने हेतु पालिका ए एस आई गोपाल सिंह शेखावत मय टीम के साथ मौके पर जा कर फुटकर समान सब्जी वगैरह बेचते पाये जाने पर जप्ती की कार्यवाही की गई।
सभी को कोरोना महामारी के बचाव हेतु मास्क लगाने व सोशियल डिस्टेंस बनाये रखें जाने हेतु समझाईस की गई। कार्यवाही से सब्जी विक्रेताओं में खलबली मच गई। गौरतलब है कि विगत दिनों आस्था जन कल्याण सेवा समिति अध्यक्ष जुगलकिशोर ने प्रशासन को ईमेल के जरिए अवगत करवाया था कि सब्जी मंडी में सोशल डिस्टेंस का पालन नहीं किया जा रहा है। जिसपर एसडीएम साधुराम जाट, तहसीलदार बृजेश गुप्ता, ईओ सलीम खान मय पुलिस जाब्ता के साथ ओचक निरीक्षण किया था। जहां थोक विक्रेताओं को खुदरा व्यापार करने के लिए पाबंद किया गया था उसके बावजूद सब्जी बेची जा रही थी। जिसपर आज नगरपालिका ने कार्यवाही की।
Neemkathana News

नीमकाथाना न्यूज़.इन

नीमकाथाना का पहला विश्वसनीय डिजिटल न्यूज़ प्लेटफॉर्म..नीमकाथाना, खेतड़ी, पाटन, उदयपुरवाटी, श्रीमाधोपुर की ख़बरों के लिए बनें रहे हमारे साथ...


#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !