सब्जी विक्रेता कर रहे हैं आदेशों की अवहेलना, आस्था जन कल्याण सेवा समिति ने भेजी शिकायत

Jkpublisher
नीमकाथाना@शहर के पालिका क्षेत्र स्थित बस स्टैंड के पीछे सब्जी मंडी में सब्जी विक्रताओं द्वारा लोक डॉउन व राज्य सरकार के धारा 144 का उलंघन व सोशल डिस्टेंस नहीं रखने को लेकर आस्था जन कल्याण सेवा समिति नीमकाथाना के अध्यक्ष जुगलकिशोर ने मुख्यमंत्री, जिला कलेक्टर, मुख्य सचिव जयपुर, उपखंड अधिकारी, अधिशाषी अधिकारी को ईमेल के जरिए शिकायत भेजी।
जिसमें बताया कि विश्वव्यापी महामारी के चलते केंद्र सरकार ने पूरे देश में लोक डॉउन  व राज्य सरकार ने धारा 144 लगा रखी है। वहीं राज्य सरकार करोड़ों रुपए कोरोना से बचाव को लेकर विज्ञापनों में खर्च कर रही है। जिसमें घरों में रहने व सोशल डिस्टेंस की अपील कर रहे है। लेकिन नीमकाथाना में सुबह पांच बजे से 9 बजे तक सब्जी मंडी में थोक विक्रेताओं द्वारा सरकार के आदेशों की अवहेलना करते हुए सैकड़ों लोग एकत्रित होते है और ना ही एक दूसरे व्यक्ति के बीच कोई सोशल डिस्टेंस रखते है। जिससे संक्रमण फैलने की आशंका बनी हुई है। शिकायत में तत्काल कार्यवाही की मांग की है।
Neemkathana News

नीमकाथाना न्यूज़.इन

नीमकाथाना का पहला विश्वसनीय डिजिटल न्यूज़ प्लेटफॉर्म..नीमकाथाना, खेतड़ी, पाटन, उदयपुरवाटी, श्रीमाधोपुर की ख़बरों के लिए बनें रहे हमारे साथ...


#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !