तेज गति से आ रहे ट्रोले ने पंचर की दुकान पर खड़े डम्पर को मारी टक्कर, डम्पर में ग्रीस कर रहे युवक की मौत

Jkpublisher
नीमकाथाना@डोकन की इंदिरा कॉलोनी मे दर्दनाक हादसा हुआ। तेज गति से आ रहे ट्रोले ने पंचर की दुकान पर खड़े डंपर को टक्कर मार दी जिससे डंपर में ग्रीस कर रहे युवक की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। राजेश सैनी बुझा की ढाणी तन मावन्डा का रहने वाला था तथा इंदिरा कॉलोनी में गाड़ियों के पेंचर निकालने व ग्रीस लगाने का काम करता था। सोमवार दोपहर करीब 2:00 बजे के लगभग एक तेज गति से आ रहे ट्रोले ने अपना संतुलन खो दिया और वह ट्रेलर पंचर की दुकान के सामने खड़े डंपर में जा घुसा, जिससे डंपर को ग्रिस करने वाले राजेश सैनी की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई।
ग्रामीणों ने इसकी सूचना ग्राम पंचायत सरपंच प्रतिनिधि बलराम गुर्जर को दी इस पर बलराम गुर्जर ने तुरंत पाटन पुलिस को अवगत करवाया। पाटन थाना अधिकारी नरेंद्र सिंह बढ़ाना मय जाप्ता सहित एंबुलेंस के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मृतक को पाटन राजकीय रैफरल चिकित्सालय की मोर्चरी में पहुंचाया। ट्रॉले चालक को हिरासत में  लिया। ट्रोला संदीप बहरोड का बताया जा रहा है जो बहुत तेज गति से पाटन से नीमकाथाना की तरफ जा रहा था। लोगों ने यह भी बताया कि संदीप बहरोड के ट्रोले बहुत तेज गति से चलते हैं जिससे आए दिन दुर्घटनाओं का अंदेशा बना रहता है। ऐसे में इंदिरा कॉलोनी के पास स्पीड ब्रेकर होना जरूरी है ताकि ऐसी घटनाएं फिर से ना घटे।
Neemkathana News

नीमकाथाना न्यूज़.इन

नीमकाथाना का पहला विश्वसनीय डिजिटल न्यूज़ प्लेटफॉर्म..नीमकाथाना, खेतड़ी, पाटन, उदयपुरवाटी, श्रीमाधोपुर की ख़बरों के लिए बनें रहे हमारे साथ...


#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !