नीमकाथाना@इलाके के सदर थाना अंतर्गत तीन दिन पूर्व मावंडा खुर्द कुएं में युवती का सिर से अलग शव मिलने के मामले में आज पुलिस ने परिजनों से समझाइश कर शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया। तीन दिन पूर्व मावंडा खुर्द कुएं में युवती का शव मिलने का सनसनीखेज मामला सामने आया था मौके से युवती का सिर नहीं मिलने पर कार्यवाही की मांग को लेकर परिजनों ने शव लेने से इनकार कर दिया था। पुलिस ने समझाइश कर आज मेडिकल बोर्ड से शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया।
इस दौरान अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक दिनेश अग्रवाल पुलिस उपाधीक्षक, सदर थाना अधिकारी सुरेंद्र सैनी सहित मय जाब्ता मौजूद रहा। आपको बता दें कि 23 नवम्बर 2019 को सदर थाने में परिजनों ने सपना की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। 6 मार्च 2020 को कुए में से बदबू आने से पुलिस को सूचना दी गई। जिसपर पुलिस ने कुएं में तलाश शुरू की। जिसमें धड़ से अलग युवती का शव मिलने से गांव में सनसनी फैल गई। पुलिस ने शव को कपिल अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया जहां मृतका का सिर नहीं मिलने पर परिजनों ने विरोध जाहिर करते हुए सिर बरामद करने की मांग की। जहाँ पुलिस शव के सिर की तलाश करती रही। फिर दो दिन बाद कुएं में पानी की सफाई करवाने के बाद मृतका का सिर कुएं से बरामद किया। वहीं परिजनों ने गांव के ही नरेश खटीक मांवण्डा खुर्द सरपंच  विनोद जाखड़, सदर थाना पुलिसकर्मी रामसिंह पर अपहरण, हत्या व दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज करवाया। वहीं मामले की जांच नीमकाथाना पुलिस उपाधीक्षक कर रहे हैं।

- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।