नीमकाथाना@कस्बे के वार्ड नंबर 7 में स्थित प्राचीन शिवालय मंदिर के पास नगर पालिका के टेंपो द्वारा कचरा शिफ्टिंग बंद करने को लेकर वार्डवासियों ने नपा अधिशासी अधिकारी, एसडीएम, सीएमएचओ सीकर, मुख्य सचिव जयपुर को शिकायत भेजी। जिसमें बताया कि उक्त जगह सत्यनारायण दास चेला गणपतदास की भूमि माफ़ी मंदिर की है जो विवादग्रस्त है। जिसके तीन मामले न्यायालय में विचाराधीन है। पालिका द्वारा क्षेत्र में घर-घर कचरा एकत्र करके उक्त कचरे को उक्त भूमि पर लाकर डाल देते हैं कचरे के ढेर को फिर से अन्य वाहन में भरकर ले जाया जाता है।
जिससे वातावरण दूषित हो रहा है। शिकायत में मांग की है कि तत्काल आवश्यक कार्रवाई करते हुए उक्त भूमि से कचरा कार्य बंद करवाया जाए एवं उक्त भूमि को साफ करवाया जाए। गौरतलब है कि पूर्व में भी कई बार उक्त प्रकरण को लेकर अवगत करवाया गया है लेकिन इस ओर ध्यान नहीं दिया गया। वहीं विश्वव्यापी महामारी कोरोना वायरस को लेकर वार्ड वासी गंदगी से परेशान हो रहे है। उक्त भूमि जल्दी साफ करवाया जाए। इस दौरान जुगल किशोर, जगदीश जोगी, बलवीर, नरेंद्र कुमार, शाहरुख खान, इंद्राज योगी, जितेंद्र योगी, सोनू कुमार, कौशल क़िलानिया, माडूराम, विकास शर्मा आदि लोगों ने सफाई की मांग की है।

- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।