प्रशासन ने हरिपुरा गांव के शमशान भूमि से हटाया अतिक्रमण

Jkpublisher
नीमकाथाना@निकटवर्ती ग्राम पंचायत रामसिंहपुरा के राजस्व ग्राम हरिपुरा में शमशान भूमि में किए गए अतिक्रमण की शिकायत पर आज स्थानीय प्रशासन मौके पर पहुंचकर एक हैक्टेयर में किए गए अतिक्रमण को हटाया गया। कुछ लोगों ने शमशान भूमि के नाम अलोट एक हैक्टर भूमि में रुड़ी, छड़ी, पत्थर आदि डालकर अतिक्रमण कर रखा था जिसकी ग्रामीणों ने मुख्यमंत्री, जिला कलेक्टर को शिकायत भेज कर अतिक्रमण हटाने की मांग की थी।
इस पर स्थानीय प्रशासन द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए आज मौके पर पहुंचकर जेसीबी व ट्रैक्टर की सहायता से अतिक्रमण को हटाया गया। शांति व्यवस्था बनाए रखने को लेकर घटना स्थल पर एएसआई विजय पाल सिंह मय पुलिस जाप्ते उपस्थित रहे। नायब तहसीलदार कुंदन लाल, गिरदावर राजेंद्र प्रसाद वर्मा, हल्का पटवारी शीशराम मीणा, पटवारी नरेश यादव, सतवीर यादव भी मौके पर उपस्थित रहे। उच्च अधिकारियों के आदेशों की पालना करते हुए नायब तहसीलदार कुंदन लाल में इसकी जानकारी अपने उच्च अधिकारियों को दे दी है।

Neemkathana News

नीमकाथाना न्यूज़.इन

नीमकाथाना का पहला विश्वसनीय डिजिटल न्यूज़ प्लेटफॉर्म..नीमकाथाना, खेतड़ी, पाटन, उदयपुरवाटी, श्रीमाधोपुर की ख़बरों के लिए बनें रहे हमारे साथ...
<

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !