मौके पर डॉग स्कायर्ड व एसएफएल टीम ने जुटाए साक्ष्य, पुलिस ने चारों तरफ करवाई नाकाबंदी
व्यापारियों ने आक्रोश व्याप्त कर ज्ञापन सौंपा, 48 घंटो में आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर नीमकाथाना बंद करने की चेतावनी दी

पूरी खबर सबसे पहले सिर्फ नीमकाथाना न्यूज .इन पर 

नीमकाथाना @ शाहपुरा रोड़ स्थित आदर्श कॉलोनी वार्ड नंबर 09 में डावर ज्वेलर्स की दुकान पर दिनदहाड़े दो बाइकों पर सवार 4 चार लुटेरों ने बंदूकों की नोक पर बड़ी वारदात को अंजाम दिया। दुकान पर बैठे मालिक के पिता द्वारका प्रसाद सोनी छीनाझपटी के दौरान लुटेरों ने दुकान के अंदर एक फायर करते हुए बंदुक के बट्ट से सिर पर वार कर दिया।

वारदात के बाद कांउटर के टूटे शीशे
दूसरे लुटेरें ने कांउटर को कुल्हाड़ी से तोड़कर सोने चांदी के आभूषणों ले गए। फायरिंग व चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोगों को अपनी तरफ आते देखकर बदमाशों ने दो और हवाई फायर कर दिए। वारदात के बाद रैंसिंग बाईकों पर चार लुटेरें रफुचक्कर हो गए। कॉलोनीवासियों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर कोतवाली थानाधिकारी करणसिंह मय जाब्ते मौके पर पहॅुचकर घटना की जानकारी ली। लूट के मामले को गंभीरता से लेते हुए एएसपी दिनेश अग्रवाल को सूचना दी। मौके पर पहॅुचकर अपराधियों को पकड़ने के लिए अतिरिक्त तीन थानों का जाब्ता बुलाकर शहर में चारों तरफ नाकाबंदी करवाकर आरोपियों के तलाश में जुटी।

पीड़ित ने जानकारी लेते हुए एएसपी दिनेश अग्रवाल
लुटेरों ने डीवाईएसपी के भाई की दुकान को बनाया निशाना-पीड़ित द्वारकाप्रसाद सोनी का बेटा करीब 15 वर्षो से इसी दुकान पर ज्वैलरी बनाने का काम करता हैं। बताया जा रहा हैं कि नीमकाथाना डीवाईएसपी के भाई की दुकान जो डावर ज्वैलर्स के नाम से हैं लुटेरों ने पुलिस से बैखोफ होकर दिनदहाड़े ही दुकान को निशाना बना दिया।

लाखों रूपये के आभूषणों पर किया हाथ साफ- लुटेरों ने ज्वैलर्स की दुकान पर से करीब सौं से ढेड सौं ग्राम सोना व 15 से 20 किलो चांदी जिनकी किमत करीब 15-20 लाख रूपये के आभूषणों पर  हाथ साफ किया
घटना स्थल पर मौजूद भीड़
दो रैसिंग बाईकों पर सवार होकर आए नकाबपोश लुटेरें-तमाशबीनों ने बताया कि दोपहर को दो रैंसिंग बाईकों पर सफेद रंग के कपड़े पहने हुए थे। चारों ने मुँह पर भी काला कपड़ा बांधा हुआ था। वारदात करके श्याम मंदिर के रास्ते तेज गति से फरार हो गए।

हवाई फायर से सहमे वार्डवासी-वारदात के बाद फायरिंग की आवाज सुनकर अपने अपने घरों में दुबक गए। घटना की जानकारी आग की तरफ पूरे शहर में फैल गई। पुलिस के आने के बाद घटना स्थल पर लोगों का हुजुम उमड़ पड़ा।
घटना के बाद पीड़ित को ढांढस बंधाते परिजन
लूट की घटना की जानकारी लेने में जनप्रतिनिधि नहीं रहे पिछे- दोपहर को ज्वैलर्स की दुकान पर लूट की घटना शहर में आग की तरफ फैल जाने के बाद स्थानीय जनप्रतिनिधि भी मौके पर पहॅुचकर घटना की कड़ी निंदा की।

डॉग स्कायर्ड व एसएफएल टीम ने जुटाए साक्ष्य- घटना के बाद एएसपी दिनेश अग्रवाल ने बताया कि आरोपियों की तलाश में मौके पर डॉग स्कायर्ड व एसएफएल टीम ने साक्ष्य जुटाए। वहीं एक बाईक के नम्बरों के आधार जांच की जा रही हैं। आसपास में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा हैं। चार एसएचओं की टीम लुटेरों की तलाश में जुटी हुई हैं।

व्यापारियों ने जताया आक्रोश- घटना की निंदा करते हुए शहर के व्यापारियों ने एसडीएम को आक्रोश व्याप्त करते हुए ज्ञापन सौंपा। जिसमें लुटेरों की 48 घंटों में गिरफ्तारी की मांग की हैं। गिरफ्तारी नहीं होने पर नीमकाथाना बंद करने की चेतावनी दी।

हमारा एप यहाँ से डाउनलोड करें - Download Neemkathana App


विज्ञापनविज्ञापन के लिए संपर्क करें- 9079171692,7568170500

Join Whatsapp Group

नीमकाथाना न्यूज़

The Group Of Digital Neemkathana




- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।