संघर्ष समिति का 111 वें दिन क्रमिक अनशन समाप्त, बाजौर ने अनशनकारियों का ज्यूस पिलाकर अनशन तुड़वाया

Jkpublisher

भूमि अधिग्रहण अधिकारी के नियुक्त होने पर समिति ने जताया आभार
नीमकाथाना-फाटक नं 76 पर डबल अंडर पास चालु करवाने के दोनो और सर्किल निर्माण, पुलिया का विस्तार को लेकर संघर्ष समिति का 111 वें दिन पूर्व सैनिक कल्याण बोर्ड अध्यक्ष व पूर्व विधायक प्रेमसिंह बाजौर ने अनशनकारियों को ज्यूस पिलाकर अनशन तुड़वाया। उद्योगपति ब्रहम्दत मोदी की अध्यक्षता में मीटिंग आयोजित हुई। जिसमें मुख्य अतिथि पूर्व सैनिक कल्याण बोर्ड अध्यक्ष व पूर्व विधायक प्रेमसिंह बाजौर रहे। समिति के सदस्यों ने बाजौर का माला पहनाकर स्वागत किया। मीटिंग में वक्ताओ ने नगरपालिका द्वारा गत 5 वर्ष में किये गये पक्षपात पूर्ण एवं भ्रष्टाचार से परिपूर्ण गतिविधियो की कड़े शब्दांे में निन्दा करते हुए नीमकाथाना के विकास को 10 साल पीछे करने का आरोप लगाया। नगरपालिका अध्यक्ष की अहंकार से परिपूर्ण कार्य प्रणाली पर प्रश्न चिन्ह लगाते हुए नगर के विकास को बाधित करने एवं खुद के हितो को साधने का भी आरोप लगाया। नगरपालिका अध्यक्ष की वजह से ही डबल अंडरपास जैसे जनहित के मामले में भी क्षेत्र के लोगांे को 111 दिन तक संघर्ष करना पड़ा। इस दौरान नगरपालिका अध्यक्ष एवं राज्य सरकार के जिम्मेदार जन प्रतिनिधियो ने जनता को गुमराह कर आन्दोलन को कमजोर करने का प्रयत्न किया।
संघर्ष को देखते हुए शुक्रवार को डीएलबी निदेशक ने जमीन अधिग्रहण की अधिसूचना जारी की। रोहिताश नटवाडिया, सत्यनारायण अग्रवाल, अशोक अग्रवाल, नरेश शर्मा, महेन्द्र गोयल, डॉ जवाहर सिंह, बी.एल. ढबास ने संबोधित किया। संघर्ष समिति ने बाजौर द्वारा डी.एल.बी. से अपने व्यक्तिगत प्रभाव से जमीन अधिग्रहण के आदेश प्राप्त कर संघर्ष समिति को सौपा वहीं सांसद सुमेधानंद सरस्वती का भी आभार जताया। संघर्ष समिति के संयोजक यादव ने बताया की राज्य सरकार, रेल विभाग, रुडसिको एवं स्वायत शासन विभाग से आरयूबी निर्माण के लिए जमीन अधिग्रहण एवं 50 प्रतिशत खर्च की स्वीकृति के लिए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के निर्देशानुसार ओ.एस.डी. बजरंग ंिसह शेखावत एवं धर्मेन्द्र सिंह राठौड ने संबंधित विभागो को पत्र लिखकर कार्य करवाने के लिए धन्यवाद ज्ञापित किया। इस दौरान प्रमोद बाजौर, रुडमल सैनी, महेन्द्र सोमानी, नरेन्द्र सिंह शेखावत, जुगलकिशोर, पूरण शर्मा, सुशील शास्त्री, भुवनेश शर्मा, महेश कुमार, जयप्रकाश मीणा, इन्द्राज सैनी, लखन लालवानी, भगतसिंह, इन्द्राज योगी, अजय भारद्वाज, महावीर राव, रोहिताश सुण्डा, संतोष जांगिड, जेपी यादव, घासीराम यादव, प्रवीणसिंह, गजेन्द्रसिंह, मनोज बंशिया, सुभाष शर्मा, हरिशंकर राव, प्रेम शर्मा, कपिल देव सहित अनेक लोग मौजूद रहे।

Neemkathana News

नीमकाथाना न्यूज़.इन

नीमकाथाना का पहला विश्वसनीय डिजिटल न्यूज़ प्लेटफॉर्म..नीमकाथाना, खेतड़ी, पाटन, उदयपुरवाटी, श्रीमाधोपुर की ख़बरों के लिए बनें रहे हमारे साथ...


#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !