माकपा के बंद के ऐलान पर गुहाला में चक्का जाम, अभिभाषक संघ ने न्यायिक कार्य का बहिष्कार किया

Jkpublisher
नीमकाथाना-  सीकर में छात्रसंघ चुनावों की मतगणना के दौरान पुलिस द्वारा छात्र-छात्राओं पर किए गए लाठीचार्ज व मतगणना में धांधली को लेकर माकपा के बंद के ऐलान पर नौजवान सभा के सरपंच गौपाल सैनी के नेतृत्व में गुहाला में चक्का़ जाम किया। सड़क के दोनों तरफ लंबा जाम लग गया। वाहन चालकों को काफी परेशानियां झेलनी पड़ी।
इस दौरान रोशनालाल गुर्जर, लखनलाल, ओमप्रकाश सैनी, कैलाश सोनी आदि मौजूद रहे। वहीं अभिभाषक संघ ने सोमवार को न्यायिक कार्यों के स्थगन का निर्णय लिया गया है। बार संघ अध्यक्ष सुरेश चंद शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि सीकर छात्रसंघ चुनाव की मतगणना के दौरान पुलिस द्वारा छात्र-छात्राओं पर किए गए लाठीचार्ज तथा सीकर बार अध्यक्ष के साथ किए गए दुर्व्यवहार के मामले में जिम्मेदार पुलिस अधिकारियों के विरुद्ध प्रभावी कार्यवाही नहीं करने पर सोमवार को सीकर जिले के बंद के आह्वान के समर्थन में एवं भारत के जाने-माने वरिष्ठ अधिवक्ता राम जेठमलानी के निधन पर शोक व्यक्त किया।

Neemkathana News

नीमकाथाना न्यूज़.इन

नीमकाथाना का पहला विश्वसनीय डिजिटल न्यूज़ प्लेटफॉर्म..नीमकाथाना, खेतड़ी, पाटन, उदयपुरवाटी, श्रीमाधोपुर की ख़बरों के लिए बनें रहे हमारे साथ...


#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !