नीमकाथाना न्यूज़ के लक्की में ड्रा भाग लें

News Update

संघर्ष समिति ने पुलिया की तरफ किया रोड़ जाम, वाहनों की लगी लम्बी कतारे, पूर्व विधायक खंडेलवाल ने आंदोलन को तेज करने की चेतावनी दी

मौके पर उपखंड अधिकारी व कोतवाली पुलिस ने समझाईश कर जाम खुलवाया, 
नीमकाथाना-अंडरपास संघर्ष समिति ने आंदोलन को तेज करते हुए सोमवार को कान्हा होटल के पास पुलिया पर रोड जाम कर विरोध प्रदर्शन किया। रोड जाम करने से दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतारें लग गई। सूचना उपखण्ड अधिकारी अंजू शर्मा कोतवाली पुलिस जाब्ते के साथ मौके पर पहुचकर समिति के लोगो से समझाइस की ओर जल्द समस्या का समाधान का भरोसा दिलाया तब जाकर लोगो ने करीब आधा घण्टे की मसक्कत के बाद जाम हटाया। समिति के लोगो का कहना था कि 85 दिन से संघर्ष क्रमिक अनशन एव आज आमरण अनशन का 8 वा दिन है। 
आमरण अनशन पर बैठे लोगों की दिनप्रतिदिन स्वास्थ्य गिरता जा रहा है लेकिन प्रशासन की ओर से कोई कदम नही उठाने पर आज ये निर्णय लिया गया। संघर्ष समिति 11 सितंबर को धरने स्थल पर एक बड़ी आमसभा का आयोजन किया जावेगा। संघर्ष समिति के लोगो का कहना है कि जब तक डबलबॉक्स अंडरपास चालू करवाने, आरओबी को नयाबास रोड पर उतारने व दोनों साइड में सर्किल निर्माण की मांग पर पूरी नही हो जाती तबतक आंदोलन जारी रहेगा। इस दौरान अनेक लोग मौजूद रहे। 
वहीं शाम को धरना स्थल पर पूर्व विधायक रमेश खंडेलवाल अपने समर्थकों के साथ पहॅुचे। खंडेलवाल ने कहा कि संघर्ष समिति का 85 दिन से संघर्ष कर रहे हैं। चार अनशनकारी अपनी जान जोखिम में डालकर विगत 8 दिन से आमरण अनशन पर भी बैठे हैं।
स्थानीय विधायक व नगरपालिका की हटधर्मिता के चलते संघर्ष को कमजोर करने की कोशिश की जा रही हैं। वहीं पालिका के बजट को अनावश्यक कार्यो में खर्च करके बर्बाद किया जा रहा हैं। क्षेत्र की तीस प्रतिशत जनता शहर से कट गई हैं। उनके आने जाने के लिए कोई सुगम रास्ता नहीं बना रही हैं। समिति की वाजिब  मांगों का जल्द से जल्द समाधान नहीं हुआ तो आंदोलन को तेज किया जावेगा। 
header ads