पाटन-राजकीय महाविद्यालय पाटन में आवेदन सीटों को बढ़ाने को लेकर छात्रों ने मुख्यमंत्री व शिक्षामंत्री के नाम नायब तहसीलदार को एवम महाविद्यालय के प्राचार्य मदनलाल मीणा को ज्ञापन ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में अवगत करवाते हुए बताया कि राजकीय महाविद्यालय पाटन के लिए राज्य सरकार द्वारा कुल 200 सीटें आवंटित की गई थी जबकि अब तक 381 आवेदन महाविद्यालय में छात्रों द्वारा किए गए हैं।
ज्ञापन सौपते हुए
छात्र-छात्राएं  नीमकाथाना एवं कोटपूतली  महाविद्यालयों से  अपनी टीसी लेकर राजकीय महाविद्यालय पाटन में प्रवेश हेतु आवेदन कर चुके हैं अब अगर सीटों में बढ़ोतरी नहीं की गई तो विद्यार्थियों का भविष्य धूमिल हो जाएगा। ज्ञापन में मांग की है कि इस गम्भीर विषय को ध्यान में रखते हुए सीटों की संख्या बढ़ाकर 400 की जावें जिससे छात्रों को समुचित लाभ मिल सके और अन्य कहीं जाने की आवश्यकता ना हो। इस दौरान संघर्ष समिति अध्यक्ष राजू सैनी, राजकीय कमला मोदी महाविद्यालय छात्रसंघ अध्यक्ष तनु सैनी, एडवोकेट योगेश शर्मा, कपिल सैनी, रिंकू सैनी, अनूप यादव बल्लूपुरा, अजीत यादव बलूपुरा कई लोग मौजूद रहे।

- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।