मौके पर एसडीएम, डीवाईएसपी व पुलिस जाब्ता मौजूद रहा
नीमकाथाना- छात्रसंघ चुनाव 2019 एसएनकेपी पीजी कॉलेज में शुक्रवार को उस समय हंगामा हो गया। जब फॉर्म वापसी के समय हंसराज गुर्जर अपना फॉर्म वापस लेने के लिए उनका उस समय फॉर्म वापस लेने का समय निकल चुका था लेकिन वह फिर भी फॉर्म उठाने की बात पर समर्थकों ने कॉलेज के चैनल गेट को बंद कर हंगामा खड़ा कर दिया। घटना के बाद छात्रों ने प्राचार्य एसएन मीणा को हटाने की मांग को लेकर कॉलेज कैंपस के बाहर धरना दे दिया।
मौके पर पहुंची उपखंड अधिकारी अंजू शर्मा डीवाईएसपी रामवतार सोनी, कोतवाल कमल किशोर मय पुलिस जाब्ता पहुंचा। उन्होंने सीसीटीवी फुटेज हंसराज गुर्जर ने अपनी गलती स्वीकार करते हुए कहा कि वह अपना फॉर्म उठाना चाहता था लेकिन स्थिति को देखते हुए चुनाव लड़ना नहीं चाहता है। समय निकलने के बाद फॉर्म उठाने का समय निकल चुका था। जिसके चलते उसका नाम और वैलेट पेपर पर नहीं आना चाहिए। छात्रसंघ अध्यक्ष सुरेश गुर्जर, पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष बलबीर खैरवा, अनिल काजला सहित अनेक छात्रों ने प्राचार्य पर आरोप लगाया है कि वे चुनाव में भेदभाव कर रहे हैं वही स्थानीय प्रशासन का कहना है ऐसी कोई बात नहीं है छात्र बेवजह ही आरोप प्रत्यारोप कर रहे।


- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।