नीमकाथाना-- समिति का क्रमिक अनशन व धरना 48 वें दिन भी जारी रहा। संघर्ष समिति संयोजक सांवलराम यादव ने बताया कि विधायक के दूरभाष पर दिए गये निर्देश के उपरांत भी नगरपालिका अध्यक्ष ने आरयूबी पर होने वाले 50 % खर्च की स्वीकृति एवं अप्रोच के लिये जमीन के उपलब्धता का प्रमाण पत्र कलेक्टर सीकर के माध्यम से मुख्य  इंजीनियर निर्माण को पत्र नही लिख बल्कि पहले की तरह ही गोलमाल पत्र लिखा। जिसको लेकर संघर्ष समिति ने नगरपालिका अध्यक्ष अध्यक्ष की दोहरी नीति की कड़े शब्दों में निंदा की तथा आक्रोश व्यक्त किया।
धरना स्थल पर भजन कीर्तन करती महिलाएं
नगर पालिका अध्यक्ष त्रिलोक चन्द दीवान पर मामले को जान बूझ कर उलझाने एवं विलम्ब करने का आरोप लगाया। आंदोलन को तेज करते हुए 5 अगस्त को 11 बजे धरना स्थल पर नगरपालिका अध्यक्ष का पुतला जलाने का निर्णय किया है। संघर्ष से जुड़े लोगों को ज्यादा से ज्यादा संख्या में पहुचने का अनुरोध किया है। वहीं संघर्ष समिति ने 7 अगस्त को 12 बजे दोपहर पुलिया के पास रास्ता जाम कर विरोध प्रदर्शन करेंगे। धरना स्थल महिलाओं ने सत्संग कर अंडरपास को चालू करने में बाधा डालने वाले को भगवान से सद्बुद्धि के लिये भजन कीर्तन किये। धरने पर 11 लोग क्रमिक अनशन पर रहे। जिनमे डॉ जवाहर सिंह, सूबेदार पूर्ण सिंह, कैप्टन बलदेव सन्तोष जांगिड़, जुगलकिशोर शर्मा, रामदेव सिंह यादव, रोहताश सुंडा, सुशील शर्मा, तेजपाल सिंह, सांवलराम यादव, अशोक अग्रवाल, इन्दाज सैनी राहुल वशिष्ठ आदि रहे।

- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।