पाटन-निकटवृति ग्राम रामपुरा बैगा की नांगल में क्षतिग्रस्त सडक़ को दुरस्त करवाने एवं ओवरलोड़ वाहनों पर अंकुश लगाने को लेकर नायब तहसीलदार को सड़क परिवहन एवं यातायात मंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में अवगत करवाते हुए बताया कि गंाव को पाटन से जोड़ने वाली एकमात्र सड़क पिछले दस माह पूर्व ही बनी थी। जिसपर क्रेशरों के ओवरलोड़ वाहन चल रहे हैं। वाहनों से सड़क पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। जगह-जगह गड्ढे बन गए जिनसे हादसे घटित हो रहे हैं। प्रशासन को कई बार अवगत भी करवा दिया गया। लेकिन ओवरलोड़ वाहनों पर कोई ठोस कार्यवाही नहीं की गई।
ज्ञापन में आरोप लगाया है कि कार्यवाही नहीं होने से प्रशासन एवं आरटीओ की मिली भगत होने कोई कार्यवाही नहीं होती हैं। उक्त सड़क को जल्द से जल्द दुरस्त करवाने एवं ओवरलोड़ वाहनों पर अंकुश लगाया जावें। वहीं दूसरी तरफ ग्राम बैगा की नांगल ग्राम पंचायत गौरव पथ से वंचित होने का भी ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन अवगत करवाते हुए पंस सदस्य प्रतिपक्ष नेता सुरेश यादव ने बताया कि विगत शासनकाल में गौरव पथ की स्वीकृति मंजूर हो गई थी। लेकिन आजतक निर्माण नहीं किया गया। जिसको लेकर पंस बैठक में स्थानीय विधायक को भी अवगत करवाया गया था। 8 माह पूर्व में सड़क निर्माण को लेकर अतिक्रमण एवं सकड़ों को तोड़ दिया गया था लेकिन आजतक गौरवपथ का निर्माण नहीं किया गया। जिससे ग्रामीणों में भारी आक्रोश व्याप्त हैं। इस दौरान देशराज, सुबेसिंह, राजू सैन आदि मौजूद रहे।


Join Whatsapp Group

नीमकाथाना न्यूज़

The Group Of Digital Neemkathana




- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।