नगरपालिका वार्ड नं 10 से कर रही है दुर्व्यवहार, क्षतिग्रस्त सड़क से वार्डवासियों में नाराजगी

Jkpublisher
नीमकाथाना- पालिका क्षेत्र में स्थित वार्ड नंबर 10 में गणेश मंदिर के पास सड़क बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। जिससे राहगीरों को आने जाने में काफी परेशानियों का सामना करके जाना पड़ता है। वार्डवासियों ने बताया कि वार्ड 10 मे नगरपालिका द्वारा बनाई गई सडक ऐसी सड़क है जो किसी भी वार्ड मे नहीं है। सड़क का इतना बुरा हाल हो रहा है कि राहगीरों एवं वाहनचालकों को काफी परेशानी होती है। नुकीले पत्थर बाहर निकले होने से कई बार हादसे भी घटित हो चुके।
वार्ड नं10 में क्षतिग्रस्त सड़क
              गौरतलब है की उक्त सड़क में 32करोड़ की पाइप लाइन डालने के लिए तोड़ा गया था। जो आजतक दुरस्त नही हो पाई। करीब करीब सभी वार्डो में सड़कों का निर्माण हो चुका एक यही वार्ड ऐसा जिसमें पालिका कोई ध्यान नही दे रही है। उक्त सड़क पर गणेश मंदिर है जिसमे हर रोज श्रद्धालु आते जाते रहते है एवं पास मे ही दो स्कूल है जिनमे छोटे छोटे बच्चें पैदल आते है। जिससे गई बार गिर जाने से चोटिल हो गए। ऐसे में वार्डवासियों का नगरपालिका के प्रति भारी आक्रोश व्याप्त हो रहा है। मात्र एक ये ही ऐसा वार्ड बचा हुआ है जिसमें पालिका दुर्व्यवहार कर रही है। वार्डवासियों ने बताया कि नगरपालिका जल्द से जल्द इस समस्या का समाधान करवाये अन्यथा मजबूरन होकर आंदोलन किया जाएगा।
Neemkathana News

नीमकाथाना न्यूज़.इन

नीमकाथाना का पहला विश्वसनीय डिजिटल न्यूज़ प्लेटफॉर्म..नीमकाथाना, खेतड़ी, पाटन, उदयपुरवाटी, श्रीमाधोपुर की ख़बरों के लिए बनें रहे हमारे साथ...


#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !