भूदोली(अशोक स्वामी)--ग्राम पंचायत में राजकीय आदर्श उच्च माध्यमिक विद्यालय में बुधवार शाम से हो रही बरसात के पानी से स्कूल में बने शौचालय पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए। जिससे बच्चों व स्कूली स्टॉफ को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। स्कूल में कोई अन्य वैकल्पिक व्यवस्था भी नही है। स्कूल के अध्यापक डॉ सरदार सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि विगत शाम से लेकर गुरुवार दोपहर तक बारिश का दौर जारी रहने से स्कूल में बने शौचालय पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए।
स्कूल के शौचालय के बाहर बना गढ्ढा।
शौचालयों में बड़े बड़े गढ्ढे बन जाने से बच्चों व स्टॉफ को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। क्षतिग्रस्त शौचालय हो जाने से स्कूल प्रशासन ने उपखण्ड अधिकारी, टीडीआर एवं सीबीईओ को सूचना दी गई है। जिसमें बताया कि बरसात के चलते स्कूल में बने शौचालय क्षतिग्रस्त हो गए। बच्चों की व्यवस्था के लिए अलग से कोई वैकल्पिक व्यवस्था की जाए। जिससे बच्चों को हो रही भारी परेशानी से निजात मिल सके। इधर परिजनों का कहना कि क्षतिग्रस्त शौचालयों से बच्चों को खतरा हो सकता है। इन शौचालयों को जल्द से जल्द दुरस्त करवाया जाए। जिससे कोई हादसा घटित ना हो सके।

नीमकाथाना न्यूज़

The Group Of Digital Neemkathana




- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।