अध्यापिका की प्रतिनियुक्ति को लेकर ग्रामीणों ने किया विरोध प्रदर्शन

Jkpublisher
गणेश्वर-गणेश्वर गांव की ढाणी नईकोठी में राजकीय उत्कृष्ट प्राथमिक विद्यालय में बीओ नोडल अधिकारी प्राचार्य पवन शर्मा गणेश्वर रामजी लाल शर्मा प्रतिनियुक्ति मीना कुमारी अध्यापिका को सीबीओ के आदेश द्वारा प्रतिनियुक्ति पर लगाने का आदेश लेकर पहुंचे। ग्रामीणों को इस मामले की भनक लगी तो इस पर सैकड़ों ग्रामीण स्कूल में पहुंचे स्कूल में ग्रामीणों ने आक्रोशित होकर विरोध प्रदर्शन किया वह स्कूल के गेट के बाहर बीइओ को रोक दिया गया व सीबीओ के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। बीइओ के समझाईश के बाद ग्रामीणों ने बैठक ली। जिसमें ग्रामीण अपनी बात अड़े रहे।
ग्रामीणों ने कहा कि जब तक प्रतिनियुक्ति का आदेश को वापस नहीं लिया जाएगा तब तक हम विरोध प्रदर्शन करेंगे। ग्रामीणों ने गुरुवार तक का समय दिया है ग्रामीणों ने बताया कि शाला में विज्ञान व गणित की एक ही अध्यापिका है अगर इसकी भी प्रतिनियुक्ति कर देते हैं तो शाला में बच्चे के भविष्य से खिलवाड़ हो सकता है। ग्रामीणों ने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर उच्च अधिकारियों ने हमारी बात नहीं मानी तो हम गुरुवार को स्कूल के ताला जड़ कर विरोध प्रदर्शन करेंगे ग्रामीणों का आक्रोश देखते हुए पीओ ने अपने उच्च अधिकारियों को अवगत करवाने का आश्वासन दिया। विरोध प्रदर्शन में पूर्व सरपंच घासीलाल अग्रवाल उपसरपंच रामनिवास सैनी श्योपाल सैनी सोहन लाल सैनी रामजीलाल सैनी सुल्तान सैनी सीताराम सैनी शाला अध्यक्ष बीमाराम झाबरमल झाबरमल मामराज बुधराम आदि लोग मौजूद रहे।

Neemkathana News

नीमकाथाना न्यूज़.इन

नीमकाथाना का पहला विश्वसनीय डिजिटल न्यूज़ प्लेटफॉर्म..नीमकाथाना, खेतड़ी, पाटन, उदयपुरवाटी, श्रीमाधोपुर की ख़बरों के लिए बनें रहे हमारे साथ...


#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !