नीमकाथाना न्यूज़ के लक्की में ड्रा भाग लें

News Update

बोर्ड बैठक में कांग्रेस-बीजेपी पार्षदों के बीच हंगामा, पालिकाध्यक्ष ने 15 मिनट के लिए बैठक स्थगित की

भूमि अधिग्रहण व एलसी 76 पर डबल अंडरपास एवं पुलिया विस्तार को लेकर सर्व सहमति से प्रस्ताव पारित करके जिला कलेक्टर को भेजा
नीमकाथाना- सोमवार को सुबह नगरपालिका बोर्ड की अतिआवश्यक बैठक का आयोजन किया गया। जिसकी अध्यक्षता पालिका अध्यक्ष त्रिलोक दीवान ने की। बैठक में फाटक नंबर 76 पर संघर्ष समिति के लोगों द्वारा धरना प्रदर्शन किया जा रहा है। जिसके संदर्भ में अतिआवश्यक बैठक का आयोजन किया है।
दोनों दलों के पार्षद हंगामा करते हुए
बैठक में रुड़सीको के पत्र को लेकर बीजेपी व कांग्रेस पार्षदों के बीच हंगामा हो गया। जिसमें भाजपा पार्षदों ने कहा कि पूर्व में जब रुड़सीको द्वारा भूमि अधिग्रहण को लेकर पत्र आया था। उस समय कार्यवाही की जाती तो आज उक्त अंडरपास बन्द नही होता। जिसपर दोनों दलों के पार्षदों में गहमा गहमी का माहौल हो गया। जिसपर पालिकाध्यक्ष ने 15 मिनट के लिए बैठक को स्थगित कर दिया।
पालिका सभागार में बैठक में उपस्थित पार्षदगण
बाद में पालिकाध्यक्ष दीवान ने बताया कि डीएलबी से निर्देश मिले थे कि पूर्व में बोर्ड द्वारा सर्वसम्मति से प्रस्ताव भूमि अधिग्रहण के लिए राज्य सरकार को भिजवाया गया था उक्त प्रस्ताव को डीएलबी ने पत्र के माध्यम से जिला कलेक्टर को भिजवाने के आदेश दिए थे। बोर्ड मीटिंग में जिला कलेक्टर के माध्यम से भूमि अधिग्रहण का प्रस्ताव भिजवाया गया उसके साथ ही फाटक नंबर 76 पर डबल अंडरपास व ओवरब्रिज को विस्तार कर नयाबास रोड पर मिलाने के लिए सर्व सहमति से प्रस्ताव भी भेजा गया है इन दोनों निर्णय के साथ बैठक संपन्न हुई। इस दौरान उपाध्यक्ष राजेंद्र महरानिया प्रतिपक्ष नेता महेंद्र गोयल पार्षद जेपी लोढ़ा पार्षद जय चंद डांगी अधिशासी अधिकारी सलीम खान सहित आदि लोग मौजूद रहे।
header ads