सैकड़ों महिलाओं ने सड़क जाम करने की चेतावनी दी, समिति संयोजक 17 जूलाई को आमरण अनशन पर बैठेगें

Jkpublisher
नीमकाथाना-डबल अंडरपास, पुलिया के दोनों तरफ सर्किल एवं पुलिया के विस्तार को लेकर संघर्ष समिति का 24वें दिन भी क्रमिक अनशन जारी रहा। बुधवार को क्रमिक अनशन पर 11 महिलाऐं बैठी जिनमें सुदेश देवी, अनुराधा देवी, निर्मला देवी, मनहोरी, विमला, श्रवण कंवर, कोमल देवी, मुन्नी देवी, कमली देवी एवं अनन्या कुमारी, कमला, गोकुल देवी शामिल रही। सभी ने यज्ञ में आहुतियां डालकर जल्द से जल्द मांगो को मनाने को लेकर कामना की। महिलाओं ने बंद पड़े अंडरपास को खुलवाने, पुलिया विस्तार करने एवं पुलिया के दोनों तरफ सर्किल बनाने को लेकर प्रशासन गंभीर नजर नहीं आ रहा हैं।
जिसकी कड़े शब्दों में निंदा करते हुए जल्द से जल्द मांगों को बहाल करवाने की मांग की। इस दौरान महिलाओं ने कहा कि अगर मांगों को बहाल नहीं किया गया तो महिला शक्ति के नेतृत्व में  रविवार को 14 जुलाई मांगों को पूरा करने की चेतावनी दी। मांगों को पूरा नहीं किया गया तो 15 जुलाई को सड़क जाम किया जायेगा। जिसकी संपूर्ण जिम्मेदारी प्रशासन की होगी। वहीं समिति के संयोजक संावलराम यादव ने कहा कि 16 जुलाई तक विभिन्न मांगों को पूरा नहीं किया गया तो 17 जुलाई को आमरण अनशन पर बैठने की चेतावनी दी हैं। अगर आमरण अनशन पर कोई जनहानि होती हैं तो नगरपालिका व राज्य सरकार एवं प्रशासन की होगी। इस दौरान क्रांतिकारी जेपी यादव, कैप्टन बलदेव सिंह, सुबेदार पूरणमल, संतोष जांगिड़ आदि मौजूद रहे।

Neemkathana News

नीमकाथाना न्यूज़.इन

नीमकाथाना का पहला विश्वसनीय डिजिटल न्यूज़ प्लेटफॉर्म..नीमकाथाना, खेतड़ी, पाटन, उदयपुरवाटी, श्रीमाधोपुर की ख़बरों के लिए बनें रहे हमारे साथ...


#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !