गणेश्वर में 9 बिजली के खंभे व टीन शेड सहित छप्पर उड़ गए
नीमकाथाना/गणेश्वर(उमेश शर्मा)-शहर में अल सुबह तेज अंधड़ एव बारिश से कई जगह पेड़ एवं विधुत पोल गिर गए। गणेश्वर में दर्जनभर पेड़ों के साथ टीन शेड व छप्पर उड़ गए। ओर करीब 9 बिजली के खंभे भी धराशाही हो गए। जिससे गाँव की बिजली गुल हो गई। शाम को बिजली विभाग के कर्मचारियों ने बिजली लाइनो को सुचारू किया।
तेज अंधड़ से गणेश्वर में कई मकानों के छप्पर उड़ गए

वहीं पालिका के क्षेत्र के वार्ड नम्बर 18 में एक मकान पर बरगद का पेड़ गिर गया। जिससे बड़ा हादसा होने से टल गया। मकान में तीन लोग बाल-बाल बचें। मकान के पास से स्कूल में जा रहे तीन बच्चे भी बाल-बाल बच गए। पेड़ गिरने से मकान क्षतिग्रस्त हो गया।
वही वार्ड के लोगों का कहना है कि पेड़ को हटाने की कई वर्षो से नगरपालिका को शिकायत दे रहे थे लेकिन नगरपालिका ने आजतक कोई कार्यवाही नही की जिसके चलते लोगों में आक्रोश देखने को मिल रहा है। लोगों का कहना है कि जल्द समस्या का समाधान नहीं हुआ तो आंदोलन करेंगे। वही घटना को लेकर मोके पर भीड़ जमा हो गई। बारिश से शहर के कई इलाको में पानी भर गया जिससे वाहन चालकों एव आमजन को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। तो दूसरी ओर बारिश से गर्मी और उमस से आमजन को निजात मिली। पुरानाबास में चने के आकार के ओले भी गिरे।


नीमकाथाना न्यूज़

The Group Of Digital Neemkathana




- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।