संघर्ष समिति ने रेलमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा, 12वें दिन भी क्रमिक अनशन जारी रहा
नीमकाथाना-अंडरपास चालू करवाने को लेकर चल रहे क्रमिक अनशन का तेज अंधड़ से टैंट उड़ गया। जिसमें सौ रहे चार लोगों को चोटें आई। समिति के संयोजक सांवलराम यादव ने स्थिति को गंभीरता से देखते हुए उपखण्ड अधिकारी को सूचना दी। चोट लगने से बैहोश महावीर यादव को तत्काल एंबुलेंस की सहायता से राजकीय कपिल अस्पताल में भर्ती करवाया।
तेज अंधड़ से समिति का टैंट नीचे गिर गया
जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार कर छुट्टी दे दी गई। टैंट को खड़ाकर क्रमिक अनशन पर द्वारका प्रसाद सैनी, पूर्व नपा अध्यक्ष ओमप्रकाश सैनी, घासीराम यादव, महावीर प्रसाद यादव व पवन यादव यज्ञ में आहुतियां देकर अनशन पर बैठे। क्रमिक अनशन 12वों दिन भी जारी रहा। वहीं शाम को संघर्ष समिति ने रेलवे स्टेशन मास्टर को रेलमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा एवं उचित कार्यवाही के लिए डीआरएम जयपुर को भी पत्र भेजा।
रेलमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपते समिति के लोग
जिसमें अवगत करवाया कि फाटक नम्बर 76 पर डबल अंडरपास बनाने व फुटपाथ बनाने एवं ओवरब्रिज को पुलिस थाने की तरफ उतारने की मांग की गई। जल्द से जल्द कार्यवाही नहीं होती हैं तो मजबूरन होकर आंदोलन को उग्र किया जावेगा। जिसकी समस्त जिम्मेदारी प्रशासन की होगी। इस दौरान क्रांतिकारी जेपी यादव बाकावाली, मोहरचंद, धुड़ाराम यादव, डाॅ. जवाहरसिंह, जुगलकिशोर, हरिशंकर राव, भुवनेश शर्मा, राहुल टेलर, कैप्टन बलदेव सिंह, ताराचंद मिठारवाल, सुबेदार पूरणमल, बजरंगलाल जांगिड़ सहित कई लोग मौजूद रहे।