दुष्कर्म के आरोपियों को गिरफ्तार करने को लेकर अखिल भारतीय किसान सभा ने एएसपी को ज्ञापन सौंपा

Jkpublisher

नीमकाथाना-अखिल भारतीय किसान सथा के पदाधिकारियों ने सदर थाने में दर्ज एफआईआर नम्बर 164/19 में आरोपियों को गिरफ्तार करने को लेकर एएसपी दिनेश अग्रवाल को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में अवगत करवाते हुए बताया कि पीड़िता ने न्यायालय के इस्तगासे से सदर थाने में विगत 16 अपै्रल को अपहरण व दुष्कर्म का नामजद मामला दर्ज करवाया था। जिसमें आरोपी सीताराम, रामसिंह व रामनिवास के खिलाफ दर्ज हुआ था। 
ज्ञापन सौंपते हुए
उक्त प्रकरण को एक माह बीत जाने के बाद भी आरोपियों को नहीं पकड़ा गया। नामजद आरोपी खुलेआम घूम रहे हैं। पीड़िता के परिजनों से राजीनामे की धमकी दे रहे हैं। पीड़िता के 164 के बयान होने के बाद आरोपियों के हौंसले बुलंद हो रहे है। आरोपियों की हरकतों ने परिवार के लोग काफी सहमे हुए हैं। ज्ञापन में मांग की है कि नामजद आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जावें वरना किसान सथा तहसील कमेटी धरना प्रदर्शन करने पर मजबूर होगी जिसकी जिम्मेदारी प्रशासन की होगी। इस दौरान तहसील अध्यक्ष लखनलाल सैनी, सचिव रोशनलाल गुर्जर, सरपंच गौपाल सैनी, ओमप्रकाश सैनी सहित कई लोग मौजूद रहे।
Neemkathana News

नीमकाथाना न्यूज़.इन

नीमकाथाना का पहला विश्वसनीय डिजिटल न्यूज़ प्लेटफॉर्म..नीमकाथाना, खेतड़ी, पाटन, उदयपुरवाटी, श्रीमाधोपुर की ख़बरों के लिए बनें रहे हमारे साथ...


#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !