नीमकाथाना- नगरपालिका प्रशासन द्वारा छावनी रोड़ स्थित नर्सरी हटाने के लिए मामले में 23 वें दिन अनिश्चितकालीन धरना व क्रमिक अनशन समाप्त हुआ। धरने पर मंगलवार को पूर्व विधायक रमेश खण्डेलवाल ने पालिकाध्यक्ष त्रिलोक दीवान से बुधवार को होने वाली बजट बैठक से पहले वार्ता करने का ज्ञापन सौंपा था। जिसपर सुबह नो बजे पालिकाध्यक्ष का पूर्व विधायक खण्डेलवाल सहित समिति के पदाधिकारियों ने घेराव कर वार्ता करने का निदेवन किया।
नियत दिवस में नर्सरी स्थापित करने का लिया गया निर्णय 
जिसपर समिति के लोगों के साथ करीब तीन घण्टे वार्ता चली। जिसमें निर्णय लिया गया कि पांच सदस्यों की कमेटी निर्धारित की गई। जिसमें उपाध्यक्ष राजेन्द्र महरानियां की अध्यक्षता में पार्षद जयप्रकाश लोढा, उपप्रधान महेन्द्र मांडिया, प्रतिपक्ष नेता महेन्द्र गोयल सहित पांच सदस्य कमेटी बनाई गई।

उसके बाद पालिकाध्यक्ष दीवान धरना स्थल पर आकर समिति के लोगों से कहा कि हमने कमेटी निर्धारित की हैं। कमेटी तीन दिवस में पीड़ित इन्द्राज सैनी को नर्सरी स्थापित करने की जगह निर्धारित करेगी। समिति पदाधिकारियों ने पालिकाध्यक्ष व पूर्व विधायक खण्डेलवाल का आभार व्यक्त किया।

समिति के संयोजक शहीद पिता सांवलराम यादव ने बताया कि धरना स्थल पर सुबह विधायक के पक्ष के कुछ युवाओं ने माहौल बिगाड़ने की कोशिश की एवं धमकियां भी दी। जिससे एकबारगी तो माहौल बिडगड़ने पर मौके पर मौजूद पुलिस ने शांत करवाकर धरने को समाप्त करवाया।

इस दौरान मन्नालाल सैनी, जेपी लोढा, महेन्द्र सोमानी, नरेन्द्र सिंह शेखावत, होशियार सिंह लांबा, बोदू मीणा, प्रभूदयाल लोचिब, हरिसिंह गोड़ावास, अन्नू शर्मा सहित सैकड़ों लोग मौजूद रहे। 

- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।