Digital Neemkathana Android App Comming Soon...

News Update

रेल लाईनों को पार करते समय मालगाड़ी की चपेट में आने से मजदूर की मौत

रेल लाईनों को पार करते समय मालगाड़ी की चपेट में आने से मजदूर की मौत पर आक्रोषित परिजन व ग्रामीणों ने छः घण्टे तक विरोध प्रदर्शन कर अण्डरपास शुरू करने की मांग।

- मनीष कुमार

नीमकाथाना न्यूज़- निकटवृति ग्राम भगोठ में आज सोमवार को एलएनटी कम्पनी द्वारा चलाये जा रहे कोरिडोर के काम मे रेलवे लाइनों को पार करते समय एक व्यक्ति की मौत का मामला सामने आया है। जिसपर परिजन व ग्रामीणों ने विरोध प्रदर्शन किया।

घटना की सूचना पर कम्पनी के प्रतिनिधि व पुलिस उपाधीक्षक प्रभातीलाल जाट, सदर थाना अधिकारी उदय सिंह यादव, तहसीलदार रेखा यादव ने मौके पर पहुंचकर करीब छ घण्टे की मशक्कत के बाद ग्रामीणों से समझाइश कर मामले को शांत करवाकर शव को कपिल अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। बाद में शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौप दिया।

जानकारी के अनुसार भगेगा के पास भगोठ निवासी हरिसिंह रोजाना की तरह मजदूरी करने के लिए नीमकाथाना फेक्ट्री में काम करने के लिए आ रहा था। तभी अचानक एलएनटी कम्पनी की मालगाड़ी की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई।

सदर थाना अधिकारी उदय सिंह ने बताया कि मालगाड़ी की चपेट में आने से व्यक्ति की मौत हो गई। घटना को लेकर आक्रोशित परिजनों व ग्रामीणों ने विरोध प्रदर्शन किया। ग्रामीणों कि मांग थी की पीड़ित परिवार को मुआवजा व अंडरपास को चालू किया जाए। जिससे भविष्य में ऐसी घटनाओं से बचा जा सके। परिजनों ने सदर थाने में कम्पनी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। वही घटना को लेकर मोके पर भारी भीड़ जमा हो गई।

No comments