Digital Neemkathana Android App Comming Soon...

News Update

स्व. मुरलीधर शर्मा की 26वीं पूण्यतिथि पर जरूरतमंद बच्चों को स्वेटर वितरित

- मनीष कुमार 

नीमकाथाना न्यू- निकटवृति ग्राम मांवड़ा आरएस में सोमवार को राजकीय बालिका उच्च प्राथमिक विद्यालय में बच्चों को स्वेटर वितरित की गई।

 

जानकारी के अनुसार भामाषाह सेवानिवृत ओआईसी विकास अधिकारी रामगोपाल शर्मा ने बताया कि हर वर्ष की भांति लगातार जरूरतमंद बच्चों को स्व. मुरलीधर शर्मा की पूण्यतिथि पर धर्मपत्नी अण्चीदेवी के करकमलों द्वारा स्वेटर वितरित करते हैं। स्वेटर पाकर बच्चों के चेहरे खिल उठे।

इस मौके पर स्कूल के बच्चों को खीर जलेबी का भोजन भी करवाया गया। उन्होने बताया कि मेरे पिता की इस बार 26वीं पूण्यतिथि मनाई हैं। इस विद्यालय को गोद ले रखा जिसकी देखरेख स्कूल व बच्चों की समय समय पर आवष्यक जरूरतें पूर्ण करने का जिम्मा में उठा रखा हैं।

इस दौरान प्रारम्भिक षिक्षा अधिकारी शीषराम त्वीनवाल, सोहनलाल सोनी, डाॅ. लक्ष्मणसिंह सुनीता मीणा, सोनम यादव, भानूप्रताप शर्मा, फूलचंद कुमावत, रोहिताष शर्मा इत्यादि महानुभावों ने कार्यक्रम में पहॅुचकर कार्य के लिए धन्यवाद ज्ञापित किया।

टिक्कल ग्रुप द्वारा राजकीय प्राथमिक विद्यालय में 41 जरूरतमंद बच्चों को स्वेटर वितरण की गई

वहीं टिक्कल गु्रप द्वारा भी राजकीय प्राथमिक विद्यालय ढाणी बंजारन तन बबाई में 41 जरूरतमंद बच्चों को स्वेटर वितरण की गई।


ग्रुप के सदस्य नंजू कुमार महरानियां ने जानकारी देते हुए बताया कि ग्रुप शिक्षा में आने वाली बाधाओं को दूर कर षिक्षा से वंचित बच्चों को सहायता देकर उनकी जरूरतें पूरी कर षिक्षा से जोड़ना हैं। इस अवसर पर रामनिवास सैनी, मंजू वर्मा, नेमीचंद वर्मा, राहुल डांगी, राकेष कुल्हरी एवं महेष वर्मा मौजूद रहे।

No comments