विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें- +91-9079171692, +91-9680820300

News Update

अवैध बजरी खनन के खिलाफ सैकड़ों ग्रामीण पहुंचे डाबला पुलिस चौकी

अवैध बजरी खनन के खिलाफ सैकड़ों ग्रामीण डाबला पुलिस चौकी पहुँचकर लगाए हाय-हाय के नारे 

- दिनेश कुमार 

नीमकाथाना न्यूज़-  अवैध खनन बजरी माफिया इतना हावी हो गया है कि ग्रामीणों को जान से मारने तक की धमकी दी जाती है। इसके विरोध में गत रात को डाबला रेलवे स्टेशन व रतन नगर के सभी ग्रामवासी पुलिस चौकी में एकत्रित हुए तथा चौकी प्रभारी मदनलाल मीणा को अपनी शिकायत रात को दर्ज करवाई।

पुलिस प्रशासन द्वारा सुबह कार्यवाही का आश्वासन दिया गया था लेकिन सुबह कोई कार्यवाही नहीं होने पर ग्रामीण पुलिस चौकी में एकत्रित  होकर विरोध प्रदर्शन करने लगे। तत्पश्चात नायब तहसीलदार सत्यवीर सिंह यादव एस एच ओ सवाई सिंह तवँर थानाधिकारी पाटन अपने जाब्ते के साथ डाबला पुलिस चौकी  पहुंचकर ग्रामीणों को शांत करवाया व तुरंत प्रभाव से ग्रामीणों को साथ लेकर अवैध बजरी खनन की जगह पर जाकर मौका मुआयना किया।

नायब तहसीलदार सत्यवीर सिंह यादव ने ग्राम वासियों को आश्वस्त  किया की आगे से यदि कोई अवैध बजरी खनन करता है तो उसके खिलाफ कठोर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

सरपंच अमरनाथ गोयल व पूर्व सरपंच नंदलाल सोनी ने बताया कि करीब डेढ़ 2साल से अवैध बजरी खनन हो रहा है हमने प्रशासन को पहले भी अवगत करवाया था लेकिन इस समस्या पर कोई ध्यान नहीं दिया गया तथा नदी में अवैध बजरी  खनन करने से शमशान घाट की ओर जाने वाला रास्ता भी अवरुद्ध हो गया है  तथा  युवा नेता नरेंद्र सैनी ने बताया कि  प्रशासन अवैध बजरी माफिया के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं करता है तो हम आगे आंदोलन करेंगे