विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें- +91-9079171692, +91-9680820300

News Update

नीमकाथाना: 306 किलोमीटर लंबे फ्रेट कॉरिडोर का शुभारंभ, दौड़ेगी मालगाड़ियां

नीमकाथाना न्यूज़ - डब्ल्यूडीएफसी ट्रैक पर रविवार को तेज गति से मालगाड़ी का ट्रायल रन हुआ। ट्रैक पर मालगाड़ी 70 की रफ्तार से दौड़ी। मालगाड़ी का ट्रायल मदार (अजमेर) से सुबह आठ बजे शुरू होकर शाम छह बजे रेवाड़ी (हरियाणा) में पहुंचने पूरा हुआ।
Image result for डब्ल्यूडीएफसी
ट्रायल के दौरान डीएफसीसी के डिप्टी सीपीएम सुनील कुमार सहित कई अधिकारी मौजूद रहे। मदार में पूजा-अर्चना के बाद ट्रायल शुरू किया गया। दोपहर सवा दो बजे मालगाड़ी यहां रेलवे स्टेशन से गुजरी। इससे पूर्व दो बजे भगेगा स्टेशन पर मालगाड़ी रुकी, जहां अधिकारियों ने चाय-नाश्ता लिया।

एलएनटी कंपनी के लोगों ने ट्रायल कर रहे अधिकारियों का स्वागत किया। डब्ल्यूडीएफसी ट्रैक पर मालगाड़ी शुरू होने की सूचना पर उसे देखने के लिए जगह-जगह लोगों की भीड़ जुटी रही। कंपनी के अधिकारी गुंडा श्रीनिवासन राव ने बताया कि ट्रायल सफल रहा।

अब उच्चाधिकारियों की बैठक होगी। उसके बाद ट्रैक पर जल्द मालगाड़ियों का आवागमन शुरू हो जाएगा। इसके लिए दोनों ट्रैक तैयार हैं।

 200 अधिकारी व कार्मिक जुटे ट्रायल में : तेज रफ्तार से मालगाड़ी के ट्रायल को सफल बनाने में कंपनी के 200 अधिकारी व कार्मिक दिन-रात जुटे रहे। संभावित खतरे वाले पॉइंट पर कार्मिकों को तैनात किया गया। रेलवे स्टेशन पर माइक से लोगों को सावधानी बरतने का आह्वान किया गया। यहां रेलवे स्टेशन पर एलएनटी कंपनी के शशिकांतसिंह के नेतृत्व में टीम ने ट्रायल को सफल बनाया।