नीमकाथाना- रेलवे फाटक 76 पर आरयूबी निर्माण बंद होने के मामले में रविवार को प्रभावित कॉलोनियों के लोग रेलवे फाटक पर एकत्रित हुए। उन्हाेंने सूरपुरा के पूर्व सरपंच बिजेंद्रसिंह शेखावत व नंदसिह राठौड़ के नेतृत्व में बैठक की।

बैठक में आरयूबी निर्माण कार्य फिर से शुरू करवाने की मांग की गई। साथ ही पालिका को चेताया कि जल्द रेलवे फाटक के रास्ते का समाधान नहीं हुआ तो आंदोलन किया जाएगा। इस दौरान आक्रोशित युवक रोड जाम करने लगे। प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की गई। लोगों ने समझाइश युवकों को रोड जाम करने से रोका। यहां से सभी लोग कोतवाली थाने पहुंचे। वहां सीआई श्रीराम से मिले।

उन्हें आरयूबी को लेकर आंदोलन की जानकारी दी। सीआई की समझाइश पर लोगों ने सोमवार तक आंदोलन टाल दिया। जयसिंह भगोठ ने बताया कि आरयूबी निर्माण बंद होने से कॉलानियां ही नहीं बल्कि अनेक गांवों के लोग परेशान है। मामले में सोमवार को पालिकाध्यक्ष को ज्ञापन सौंपा जाएगा। गौरतलब है कि आरयूबी निर्माण बंद होने से रेलवे फाटक 76 पर दीवार खींचकर रास्ते को रोक दिया गया है।

- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।