... ...

Headlines

BIG BREAKING: नीमकाथाना के बैंक में दिनदहाड़े डकैती, पिस्तौल की नोक पर लूटा बैंक

पुलिस चौकी से मात्र 300 400 मीटर की दुरी पर ही दिया गया वारदात को अंजाम...

- चिन त्रकार

नीमकाथाना न्यूज़.इन-  नीमकाथाना के निकटवर्ती ग्राम डाबला में दिनदहाड़े पिस्तौल की नोक पर बैंक में चोरों ने सेंध मारी है। घटना डाबला के बड़ौदा राजस्थान क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक की है। जिसमें नकाबपोश चोरों ने दिनदहाड़े डकैती की वारदात को अंजाम दिया है।



जानकारी के मुताबिक पाँच बदमाशों ने हवा में फयरिंग करते हुए बैंक में दाखिल हुए। केशियर और मैनेजर की कनपटी पर बंदूक लगाकर बैंक में रखा लाखों का कैश लेकर फरार हो गए। तीनो लुटेरे सफेद रंग की Apache मोटरसाइकिल पर बैठकर आए थे।

बैंक में डकैती की सुचना पर पाटन थाना अधिकारी सवाई  सिंह मौके पर पहुंचकर क्षेत्र में नाकाबंदी करवाई। बैंक के CCTV  फुटेज खंगाले जा रहे है जिसमें लुटेरे साफ नजर आ रहे हैं। गौरतलब है कि ऐसी डकैती डाबला क्षेत्र में पहली बार हुई है। समाचार लिखे जाने तक पुलिस द्वारा कितनी रकम लूटी गई है इसका खुलासा नहीं किया है।


Video- 


मौके पर पहुंची पुलिस को मिले CCTV  फुटेज की वीडियो



मौके पर पहुंची पुलिस ने CCTV  फुटेज के आधार पर नाकेबंदी करवाकर तफ्तीश शुरू कर दी है।  प्रथमतया लूटरे बाहरी प्रतीत हो रहे है। केश लूटते समय बैंक की आेर तबन्चे को लहराते अन्दर की तरफ घूस गये तीन नकाबपोश लूटेरो के हाथ में देशी कट्टे बताया जा रहा है। इस वारदात से बैंक कर्मी दहसत में हैं, बैंक के बाहर लोगो का जमावड़ा लगा हुआ है।


नीमकाथाना न्यूज़.इन

No comments