Our Co. Partner- SMP School Kairwali, BulBul E Recharge

Headlines

खेतड़ी मोड से आरओबी होकर निकलेगा ट्रैफिक, एसडीएम ने अधिकारियों के साथ देखे हालात

नीमकाथाना न्यूज़- रेलवे फाटक 80 पर अंडरपास निर्माण के लिए ट्रैफिक डायवर्जन को लेकर सोमवार को पंस सभागार में एसडीएम जेपी गौड़ की अध्यक्षता में ब्लॉक स्तरीय अधिकारियों की बैठक हुई।

पिछली तीन बैठकों में हुए निर्णयों की प्रगति पर समीक्षा हुई। मंगलवार को ट्रैफिक डायवर्जन के लिए ट्रायल पर चर्चा हुई। अधिकारियों को ट्रायल के दौरान आने वाली परेशानियों को दूर करने के निर्देश दिये गये।


रेलवे, एलएनटी, नपा, पीडब्ल्यूडी, पुलिस के अधिकारियों से तैयारियों का फीडबैक लिया गया। ट्रैफिक डायवर्जन को लेकर खेतड़ी मोड चौराहे पर जाम नहीं लगें इसको प्राथमिकता पर रखा गया।

कपिल अस्पताल के सामने, आरओबी के पास, रेलवे फाटक 76 पर भी जाम के हालात नहीं बनें इस पर जोर दिया गया। बैठक के बाद एसडीएम जेपी गौड़ ने अधिकारियों के साथ पैदल चलकर सड़क का जायजा लिया। मौके पर मिली खामियों को दूर करने के लिए निर्देश दिये गये।

डीएसपी दिनेश कुमार यादव, तहसीलदार सरदार सिंह गिल, पीएचईडी एक्सईएन मदनलाल मीणा, सीआई श्रीराम, पीडब्ल्यूडी एईएन आरके मीणा, ईओ विशाल यादव सहित कई अधिकारी मौजूद रहे। डायवर्जन के दौरान इन सुविधाओं पर जोर रेलवे फाटक 80 (बाईपास आगवाडी फाटक) से ट्रैफिक पूरी तरह बंद रहेगा। रोडवेज का संचालन कॉलेज के सामने स्टेंड से होगा।

निजी बसें आयकर विभाग के पास लगेंगी 

निजी बसें आयकर विभाग के पास व कॉलेज ऑडिटोरियम के पास से संचालित होगी। दोनों जगहों पर यात्रियों की सुविधा के लिए पालिका स्टैंड तैयार करेगी।

खेतड़ी मोड पर नोन वैडिंग जोन में रेहड़ी व ठेले नहीं लगेंगे। वाहनों की अवैध पार्किंग भी नहीं होगी। कपिल अस्पताल के सामने सड़क पर बाइक व गाडिय़ां खड़ी नहीं कर सकेंगे। एवीएनएल ऑफिस के पास सड़क के बीच बनी पीएचईडी की सूखी बोरिंग व पेड़ को हटाया जाएगा।

साभार- दैनिक भास्कर

No comments