नीमकाथाना- दयाल की नांगल में गुरुवार को एसडीएम जेपी गौड़ की अध्यक्षता में न्याय आपके द्वार शिविर का आयोजन हुआ। शिविर में ब्लॉक स्तरीय अधिकारियों ने आमजन की समस्याएं सुनकर उनका मौके पर ही निस्तारण किया।
source- dainik bhaskar

रास्ते को लेकर, बिजली-पानी सहित कई आम शिकायतों से ग्रामीणों ने अधिकारियों को अवगत कराया। पर ही निस्तारण कराया गया। पुराने मामले में पक्षकारों को भी पूर्व में नोटिस देकर शिविर में बुलाया गया था। इस दौरान शुद्धिपत्र, खाते दुरुस्ती, नामांतरण जैसे प्रकरणों का राजीनामे के आधार पर निस्तारण किया गया। शिविर में रेवन्यूविभाग ने राजीनामे के आधार पर पुराने प्रकरणों का निस्तारण कराया।

खाद्य सुरक्षा स्कीम के आवेदन सबमिट कराये गए। शिविर में गांव-ढाणियों से जुड़े कई प्रकरण मिले। रसद विभाग व गैस एजेंसी द्वारा उज्जवला योजना में रसोई गैस सिलेंडर वितरण किए गए।

दयाल की नांगल के लोगों ने मांग रखी कि पंचायत को नीमकाथाना पंस में शामिल किया जाए। पंचायत समिति बदलने की मांग पर ग्रामीण पिछले आठ चुनावों का बहिष्कार कर रहे हैं।

शिविर में तहसीलदार सरदार सिंह गिल, नायब तहसीलदार सत्यवीर यादव, बीडीओ सहित कई अधिकारी शामिल हुए।

- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।